Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. Sonakshi से लेकर Anushka तक एक्ट्रेसेस पर छाया Banarasi Saree का सुरूर, आप भी रिसेप्शन के लिए ले सकती हैं इन्स्पिरेशन

Sonakshi से लेकर Anushka तक एक्ट्रेसेस पर छाया Banarasi Saree का सुरूर, आप भी रिसेप्शन के लिए ले सकती हैं इन्स्पिरेशन

अगर आप अपनी शादी के तैयारी कर रही हैं और रिसेप्शन लुक को फाइनल नहीं कर पा रही हैं तो एक बार इन सेलेब्स के लुक्स को देखें।

Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: June 24, 2024 18:20 IST
Banarasi Saree Look - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Banarasi Saree Look

ब्राइड के लिए शादी में सबसे मुश्किल काम होता है परफेक्ट लहंगे और साड़ियों का चुनाव करना। अगर आप भी अपनी शादी में क्या पहनें इसका चुनाव नहीं कर पायी हैं तो हम आपके लिए लाये हैं एक्ट्रेसेस के बेहतरीन बनारसी साड़ी लुक्स। अगर शादी के किसी फंक्शन में बनारसी साड़ी नहीं पहना तो फंक्शन हमेशा अधूरा सा लगता है। अगर आप अपनी शादी में लहंगा पहन रही हैं तो रिसेप्शन के लिए बनारसी साड़ी का चुनाव कर सकती हैं। हाल ही में शादी कर दुल्हन बनीं सोनाक्षी सिन्हा अपने रिसेप्शन में लाल रंग की बनारसी साड़ी पहने नज़र आयीं। उन्हें बनारसी साड़ी में देखकर हर कोई देखता ही रह गया। अनुष्का शर्मा का बनारसी साड़ी वाला रिसेप्शन लुक तो आज तक हिट है। तो, चलिए हम आपको एक्ट्रेसेस के कुछ बेहतरीन बनारसी साड़ी लुक दिखाते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा:

सोनाक्षी सिन्हा
Image Source : VIRAL
सोनाक्षी सिन्हा

23 जून को जहिर इक़बाल संग शादी के बंधन में बंधी सोनाक्षी सिन्हा ने जब अपने रिशेप्शन के लिए एंट्री मारी तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। लाल रंग की बनारसी साड़ी के साथ एमरल्ड जूलरी और बालों में गज़रा और सिंदूर लगाए सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं।आप भी रिसेप्शन के लिए ऐसा लुक क्रीट कर सकती हैं।

अनुष्का शर्मा 

अनुष्का शर्मा

Image Source : SOCIAL
अनुष्का शर्मा

साल 2017 में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली संग ब्याह रचाया था।अनुष्का शर्मा का ब्राइडल लुक आज तक लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय है।खासकर उनका रिसेप्शन लुक देखकर तो बानारसी साड़ी पहनने का ट्रेंड चल पड़ा।तो आप वीएस लुक ले सकती हैं।या फिर आप हरे रंग की सिल्क बनारसी साड़ी भी अनुष्का की तरह पहन कर  बला की खूसबूरत दिख सकती हैं।

दिया मिर्ज़ा:

दिया मिर्ज़ा:

Image Source : SOCIAL
दिया मिर्ज़ा:

दिया मिर्ज़ा अपनी शादी में  लहंगा छोड़कर बनारसी सिल्क साड़ी पहने नज़र आयी थीं।बनारसी साड़ी के साथ दिया का मिनिमल मेकअप उनके खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

Image Source : SOCIAL
दीपिका पादुकोण

दीपिका को बनारसी साड़ी क़्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। वो दीपिका ही थीं जिन्होंने बनारसी साड़ी का ट्रेंड एक बार फिर महिलाओं के बीच पॉपुलर किया।  फिल्म प्रमोशन, सांग लांच में दीपिका अक्सर बनारसी साड़ी पहनकर जाती थीं। अपने रिशेप्शन में भी दीपिका पादुकोण ने गोल्ड कलर का सिल्क बनारसी साड़ी चुना। 

यामी गौतम:
Image Source : SOCIAL
यामी गौतम:

इस रानी कलर की बनारसी जरी वाली साड़ी में यामी गौतम बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप अभी अपने रिसेप्शन के लिए ऐसी साड़ी का विकल्प चुन सकती हैं।

 

 

 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement