Wednesday, June 26, 2024
Advertisement

सोनाक्षी का तीसरा वेडिंग लुक साड़ी से भी ज्यादा महंगा, पहना इस डिजाइनर का सिल्क को-ऑर्ड सेट

नई नवेली दुल्हन बनीं सोनाक्षी सिन्हा अपने लेटेस्ट सूट लुक में कातिलाना लग रही हैं। बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का ये आउटफिट उनकी वेडिंग साड़ी से भी ज्यादा महंगा है।

Written By: Vanshika Saxena
Published on: June 25, 2024 12:32 IST
Sonakshi Sinha Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonakshi Sinha Wedding

सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग लुक्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड की इस हसीना को हैवी एंब्रॉयड्री वाले रेड सूट में स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस का ये आउटफिट उनके ऊपर इतना ज्यादा सूट कर रहा था कि हर कोई उनकी तारीफ करता दिखाई दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस के इस आउटफिट को किस डिजाइनर ने डिजाइन किया है? इतना ही नहीं बल्कि इस आउटफिट की कीमत भी आपके होश उड़ा सकती है।

बारीकी से डिजाइन किया गया आउटफिट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के रेड कलर के को-ऑर्ड सेट को अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया है। इस सूट की कीमत 2.55 लाख बताई जा रही है। नई नवेली दुल्हन के इस सूट सेट पर काफी बारीक काम किया गया है। इस आउटफिट में मिडल पार्टेड कुर्ता, वाइड प्लाजो पैंट्स के साथ-साथ बिलोवी स्लीव्स भी हैं। एक्ट्रेस के आउटफिट में एंब्रॉयड्री के साथ-साथ मॉडर्न टच भी नजर आ रहा है।

पन्ना और कुंदन ज्वेलरी के साथ किया पेयर

सोनाक्षी सिन्हा ने बारीक बॉर्डर डिटेलिंग वाले इस आउटफिट को पन्ना और कुंदन ज्वेलरी के साथ पेयर किया है। इसके अलावा अगर एक्ट्रेस के हेयर स्टाइल की बात की जाए तो सोनाक्षी ने स्लीक बन हेयर स्टाइल कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस का सटल मेकअप भी उनके इस लुक की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

बेहद कीमती है सोनाक्षी का आउटफिट

पॉपुलर डिजाइनर अनीता डोंगरे की वेबसाइट पर सोनाक्षी सिन्हा के इस आउटफिट को 'इनटू द वाइल्डरनेस जरदोजी एंड कॉर्ड सिल्क कुर्ता सेट' का नाम दिया गया है। फिलहाल, सोनाक्षी सिन्हा के तीनों लुक्स टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। एक्ट्रेस के इस आउटफिट को बॉलीवुड एक्ट्रेस के सबसे महंगे वेडिंग आउटफिट्स की लिस्ट में भी शामिल किया जा सकता है। 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement