Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. राधिका मर्चेंट ने फिर बदला दुल्हन का लुक, इस खास अंदाज से आलिया-परिणीति के फैशन को छोड़ा पीछे

राधिका मर्चेंट ने फिर बदला दुल्हन का लुक, इस खास अंदाज से आलिया-परिणीति के फैशन को छोड़ा पीछे

Radhika Merchant Bridal Look: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बाद भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दुल्हन के लुक में राधिका ने अपने फैशन और खास अंदाज से आलिया परिणीति जैसी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है। जानिए कैसा होगा लेटेस्ट ब्राइडल ज्वैलरी कलेक्शन।

Written By: Bharti Singh
Updated on: July 18, 2024 14:17 IST
Radhika Merchant Bridal Look- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Radhika Merchant Bridal Look

पिछले लंबे अरसे से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी सुर्खियों में छाई हुई है। एशिया की सबसे बड़ी शादी में फैशन और ग्लैमर का जमकर तड़का लगा। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई हसीनाओं ने भी अनंत अंबानी की शादी में जमकर सुर्खियां बटोरीं। हालांकि सबके बीच सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहीं ब्यूटीफुल ब्राइड राधिका मर्चेंट, जिन्होंने अपनी प्यारी स्माइल के साथ सभी का दिल जीत लिया। राधिका मर्चेंट के ब्राइडल लुक की भी जमकर तारीफ हो रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर परिणीति चोपड़ा तक के ब्राइडल लुक को राधिका ने मात देते हुए नया स्टाइल सेट किया है।

राधिका मर्चेंट ने आलिया-परिणीति को छोड़ा पीछे

जी हां करीब 4-5 साल पहले तक जो रानीहार ब्राइड्स की पहली पसंद बना करता था। उसे आलिया, परिणीति और रकुलप्रीत जैसी कई एक्ट्रेस ने अपनी शादी में साइडलाइन कर दिया था। आलिया भट्ट ने अपनी शादी में सिंगल एक बड़ा नेकपीस कैरी किया था। वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी कुछ इसी अंदाज में एक बड़ा नेकपीस पहना था। एक्ट्रेस के इस लुक को बॉलीवुड के अलावा नॉर्मल ब्राइड्स ने भी जमकर कॉपी किया। 

राधिका मर्चेंट

Image Source : INSTAGRAM
राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट ने ब्राइडल लुक से बदला फैशन ट्रेंड

पिछले कुछ समय से मार्केट में ब्राइडल ज्वैलरी में सिंगल नेकपीस की ही डिमांड ज्यादा थी। जिसमें एक बड़ा हार शामिल होता था। हालांकि अब राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी में एक छोटा गले से चिपका हुए नेकपीस और एक बड़ा रानीहार पहना है। राधिका मर्चेंट के इस ब्राइडल लुक और ज्वेलरी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। राधिका ने इसके साथ खूबसूरत बाजूबंद, हथफूल, मांग टीका और ईयररिंग्स पहने। जो उनके ब्राइडल लुक को खूबसूरत बना रहे हैं।

राधिका मर्चेंट ब्राइडल ज्वैलरी

Image Source : INSTAGRAM
राधिका मर्चेंट ब्राइडल ज्वैलरी

फैशन में लौटा रानीहार और वही पुराना मांग टीका

राधिका मर्चेंट के ब्राइडल लुक में आपको टिपिकल इंडियन ब्राइड्स वाला वही लुक नजर आएगा जो आज से 8-10 साल पहले चला करता था। सिंपल मांग टीका और गले में एक छोटा और एक बड़ा रानी हार। माना जा रहा है कि आने वाले सीजन में ब्राइड्स इस तरह की ज्वैलरी को पसंद करेंगी और इसकी डिमांड तेजी से बढ़ेगी।

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement