Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. फैशन में आए मम्मी के जमाने वाले मांग टीका, अनंत राधिका की शादी में दिखे एक से एक खूबसूरत डिजाइन

फैशन में आए मम्मी के जमाने वाले मांग टीका, अनंत राधिका की शादी में दिखे एक से एक खूबसूरत डिजाइन

Latest Mang Tika Fashion Design: अब तक बड़े और चौड़े मांग टीका का फैशन था, लेकिन हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में मांग टीका का फैशन काफी बदला हुआ नजर आया। जिसे देखकर आपको मम्मी के जमाने की याद आ जाएगी। लेटेस्ट मांग टीका के डिजाइन 90 के दशक के टीका की याद दिलाते हैं।

Written By: Bharti Singh
Published on: July 19, 2024 10:37 IST
मांग टीका डिजाइन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मांग टीका डिजाइन

अनंत राधिका की शादी में फैशन के कई नए ट्रेंड्स भी सेट किए गए। बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर किम सिस्टर्स तक सभी शादी के फंक्शन में मांग टीका पहने नजर आईं। लेटेस्ट मांग टीका के फैशन को देखकर मम्मी के जमाने की याद आ जाएगी। अभी तक जहां बड़े मांगटीका फैशन में थे वहीं अब छोटे और पतले मांग टीका ट्रेंड में वापस आ गए हैं। कुछ इसी तरह के मांगटीका 90 के दशक में भी चलन में हुआ करते थे। देखिए मांग टीका का नया फैशन क्या है?

90 के दशक में पतले और लटकन वाले मांग टीका फैशन में थे। माधुरी दीक्षित से लेकर जूही चावला, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन कई फिल्मों में ऐसे टीका पहने नजर आ जाएंगी। लेकिन पिछले 8-10 सालों से बड़े और फूल वाले चौड़े माथा पट्टी का चलन था। इस मांगटीका को थोड़ा नीचे की ओर पहना जाता है। लेकिन अनंत राधिका की शादी में ज्यादातर लोगों ने पतले और छोटे मांगटीका पहने थे, जिसे देखकर आपको 90s का फैशन याद आ जाएगा। 

अनंत अंबानी की शादी में पहुंची जान्हवी कपूर गोल्डन लहंगे में स्वर्ग की किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं। जान्हवी कपूर ने एक छोटा सा गोल्डन मांग टीका कैरी किया है, जो उनकी खूबसूरती में चारचांद लगा रहा है।

अंबानी फैमिली के फंक्शन में शामिल हुईं किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लोए कार्दशियन भी मांगटीका पहने नजर आईं। किम सिस्टर्स ने बेहद पतले डायमंड वाले मांगटीका पहने थे। किम ने अपने मांग टीका के साथ खूबसूरत नथ भी पहनी थी।

वहीं शनाया कपूर ने लहंगा और चोकर के साथ खूबसूरत टीका कैरी किया था। जो पुराने जमाने के लटकन वाले टीका से मिलता जुलता डिजाइन था। लहराती चोटी के साथ छोटा सा मांगटीका काफी गर्लिश लुक दे रहा है।

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी अनंत राधिका की शादी में नथ टीका पहने नजर आईं थीं। मानुषी ने बेहत पतला मांग टीका कैरी किया था, जिसमें 3 डायमंड लगे हुए थे। मानुषी का ये सिल्वर लुक काफी खूबसूरत लग रहा था।

एश्वर्या भले ही पुराने स्टाइल का टीका पहनकर अनंत राधिका की शादी में पहुंची हों, लेकिन उनकी बेटी आराध्या ने बेहद खूबसूरत और छोटा मांग टीका पहना था, जो आराध्या बच्चन को गर्लिश लुक दे रहा था।

अनंत राधिका की शादी में पहुंची जूही चावला ने जो टीका पहना था वो उन्हीं के दौर का खूबसूरत लुक याद दिला रहा था। जूही चावला ने अपने फिल्मी दौर में भी ऐसे मांग टीका पहने थे।

फैशन और स्टाइल में आगे रहने वाली जेनेलिया डिसूजा तो पूरे 90 के दशक में नजर आईं। जेनेलिया ने बिंदी से लेकर मांग टीका तक सभी मम्मी के दौर यानि नब्बे के दशक वाला कैरी किया। जेनेलिया ने लंबा तिलक स्टाइल बिंदी और पुराने जमाने वाला मांग टीका पहना था।

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement