Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. टेलर को दिखाकर सिलवा लें अंबानी की बड़ी बहू के जैसे ब्लाउज, श्लोका मेहता का कलेक्शन देख कहेंगे फैशनिस्टा

टेलर को दिखाकर सिलवा लें अंबानी की बड़ी बहू के जैसे ब्लाउज, श्लोका मेहता का कलेक्शन देख कहेंगे फैशनिस्टा

Latest Blouse Style Copy From Shloka Mehta: अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता अपने शानदार ड्रेसिंग से कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अगर आपको स्टाइलिश दिखना है तो साड़ी, सूट या लहंगा के ब्लाउज श्लोका मेहता से कॉपी कर सकती हैं।

Written By: Bharti Singh
Published on: September 25, 2024 17:23 IST
श्लोका मेहता के ब्लाउज डिजाइन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्लोका मेहता के ब्लाउज डिजाइन

नवरात्रि से त्योहार और उसके कुछ दिनों बाद शादियों की तैयारी शुरू हो जाती है। नवरात्रि में महिलाएं एक से एक शानदार आउटफिट पहनकर निकलती हैं। नवरात्रि के कुछ दिनों बाद ही करवाचौथ आ जाता है और उसके बाद दिवाली। ऐसे में अगर आप साड़ी, सूट या फिर लहंगा तैयार करने की सोच रही हैं तो अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता से कुछ डिजाइन कॉपी कर सकती हैं। श्लोका मेहता बेहद स्टाइलिश आउटफिट और उनके साथ अट्रैक्टिव ब्लाउज कैरी करती हैं। आप अपनी पसंद का कोई भी डिजाइन इनमें से बनवा सकती हैं।

ब्लाउज के नए डिजाइन और फैशन

श्लोका मेहता

Image Source : INSTAGRAM
श्लोका मेहता

खूबसूरत मोतियों से जड़ा श्लोका मेहता का ये ब्लाउज काफी स्टाइलिश है। इस ब्लाउज में 3-4 बो बनवाकर आप लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस तरह के ब्लाउज के साथ हॉल्टर नेक अच्छा लगता है। जब आप ये पहनकर निकलेंगी तो हर कोई मुड़-मुड़ कर आपको ही देखेगा।  

श्लोका मेहता अंबानी

Image Source : INSTAGRAM
श्लोका मेहता अंबानी

अगर लहंगे का ब्लाउज बनवा रही हैं तो आप इस तरह का वन ऑफ शोल्डर ब्लाउज बनवा सकते हैं। इस तरह के ब्लाउज दिखने में काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। आप साड़ी या फिर लहंगा किसी के भी ब्लाउज में इस स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं।

लहंगा के लिए ब्लाउज

Image Source : INSTAGRAM
लहंगा के लिए ब्लाउज

अगर आप कभी न आउट होने वाले फैशन की ओर जाना चाहती हैं तो इस तरह का ब्लाउज बनवा सकती हैं। लहंगा, चनिया चोली और साड़ी सभी के ब्लाउज में इस गले को कॉपी कर सकती है। इससे आपका लुक ट्रेडिशन लगेगा और इसका फैशन कभी आउट नहीं होगा।

साड़ी के ब्लाउज का फैशन

Image Source : INSTAGRAM
साड़ी के ब्लाउज का फैशन

सिल्क की साड़ी के साथ आज भी लंबी बाजुओं वाले और गोल गले के ब्लाउज अच्छे लगते हैं। शॉर्ट स्लीव्स का फैशन अब नहीं है। आप इस तरह का कोई सिंपल ब्लाउज सिल्क की साड़ी के साथ कैरी करेंगी तो खूबसूरती में चार-चांद लग जाएंगे।

ब्लाउज नेक

Image Source : INSTAGRAM
ब्लाउज नेक

वैसे साड़ी के साथ इन दिनों स्लीवलेस ब्लाउज काफी ट्रेंड में हैं। आप श्लोका मेहता के इस ब्लैक ब्लाउज को कॉपी कर सकती हैं। इस तरह का ब्लाउज हर साड़ी के साथ आपको खूबसूरत और लेटेस्ट लुक देगा।

ब्लाउज के नए डिजाइन

Image Source : INSTAGRAM
ब्लाउज के नए डिजाइन

अगर साड़ी या लहंगा हल्का है तो ब्लाउज हैवी ले सकती हैं। इस तरह के जड़ाऊ ब्लाउज में आगे पीछे दोनों साउड से टेंपल या फिर पान गला बनवा सकती हैं। हां पीछे के गले को आप कितना भी डीप कर सकती हैं।

ब्लाउज का फैशन

Image Source : INSTAGRAM
ब्लाउज का फैशन

चौकोर गले को कैरी करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, लेकिन इस तरह का गला आपको बहुत कम लोगों के आउटफिट में ही दिखेगा। इस तरह के ब्लाउज नेक के साथ ज्वैलरी अच्छी तरह खिल कर निकलती है। आप साड़ी या लहंगे का गला ऐसा करवा सकती हैं।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement