Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. ब्लाउज़ के साथ जब जूलरी होगी ऐसी तो लोग रह जाएंगे देखते, जानें Blouse पर किस तरह के नेकलेस करने चाहिए पेयर?

ब्लाउज़ के साथ जब जूलरी होगी ऐसी तो लोग रह जाएंगे देखते, जानें Blouse पर किस तरह के नेकलेस करने चाहिए पेयर?

साड़ी का लुक तभी सामने निखर कर आता है जब ब्लाउज़ के नेकलाइन को ध्यान में रखकर जूलरी पेयर की गई हो। वरना छोटी सी गलती अच्छा खासा लुक खराब कर देती है। अगर, आपको भी नहीं पता है ब्लाउज़ पर किस तरह की जूलरी पहननी है तो यह लेख आपके लिए है।

Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: September 21, 2024 13:33 IST
Jewellery Pairing With Blouse Neckline- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Jewellery Pairing With Blouse Neckline

फेस्टिव सीज़न की शुरुआत हो चुकी है, कुछ समय बाद शादी सीज़न की तैयारियां भी शुरू हो जाएंगी। यानी अब एक के बाद एक फंक्शन आते रहेंगे। ऐसे में सज संवर कर तैयार होने के लिए आपके पास कई सारे मौके हैं। आप फेस्टिवल्स और शादियों में क्या पहनने वाली हैं इसकी लिस्ट अभी से बना लें ताकि आखिरी समय में साड़ी, सैंडल और जूलरी को लेकर भागमभाग न मचाएं। लेकिन, क्या आप जानती हैं कई महीनों की तैयारियों और प्लानिंग के बाद भी महिलाएं कुछ ऐसी गलतियां कर देती हैं जो उनके लुक को खराब कर देता है।

बता दें, फंक्शन के दौरान महिलाएं अक्सर एक गलती कर देती हैं जिससे उनकी महीनों की प्लानिंग और मेहनत पर पानी फिर जाता है। वो गलती है ब्लाउज़ के साथ सही जूलरी का चुनाव न करना। दरअसल, अक्सर महिलाएं ब्लाउज़ के साथ कैसी भी जूलरी पहन लेती हैं जो कि उनके लुक को खराब कर देता है। तो, ऐसे में आज हम आपके लिए एक बेहतरीन आईडिया लेकर आए हैं। आज हम आपको इस लेख के ज़रिए बताएंगे कि कौन से ब्लाउज़ नेकलाइन पर किस तरह की जूलरी अच्छी लगती है? तो चलिए जानते हैं किस तरह के ब्लाउज़ पर कैसा जूलरी पेयर करना चाहिए? 

वी नेक ब्लाउज़ नेकलाइन : V Neck Blouse neckline:

V Neck Blouse neckline

Image Source : INSTAGRAM
V Neck Blouse neckline

वी नेक ब्लाउज़ के साथ हमेशा लेयर्ड नेकलस पहनना चाहिए। ये आपके लुक को इन्हैंस करता है। लॉन्ग नेकलेस, चोकर और इयररिंग्स आपके लुक को बेहतरीन दिखाते हैं। अगर आप थोड़ा सिम्पल लुक चाहती हैं तो आप सिर्फ चोकर भी पहन सकती हैं। 

स्वीटहार्ट ब्लाउज़ नेकलाइन: Sweetheart Blouse Neckline 

Sweetheart Blouse Neckline

Image Source : INSTAGRAM SUTA.COM
Sweetheart Blouse Neckline

इन दिनों स्वीटहार्ट ब्लाउज़ का फैशन लड़कियों को खूब भा रहा है। लेकिन, इस ब्लाउज़ नेकलाइन के साथ हमेशा सही जूलरी का चुनाव करना चाहिए। आपको इस ब्लाउज़ के साथ लटकन वाले राउंड यानी ड्रॉपिंग नेकलेस पहनने चाहिए।

हाई नेक ब्लाउज़: High Neck Blouse

High Neck Blouse

Image Source : SOCIAL
High Neck Blouse

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी हाई नेक ब्लाउज़ की दीवानी है। दीपिका पादुकोण से लेकर सोनम कपूर तक ये सभी डीवाज़ हाई नेक ब्लाउज़ खूब फ्लॉन्ट करती हैं। इसे पहनने के बाद बहुत ज़्यादा जूलरी नहीं वियर करना चाहिए वरना लुक खराब हो सकता है। इस ब्लाउज नेकलाइन के साथ नेकलेस की बजाय स्टेमेंट ईयररिंग और बालों में एक्सेसरीज पहनें।

बोट ब्लाउज़ नेकलाइन: Boat Blouse Neckline

Boat Blouse Neckline

Image Source : SOCIAL
Boat Blouse Neckline

बोट ब्लाउज़ नेकलाइन की खूबसूरती तब सामने आती है जब आप उसके साथ हेवी नेकलेस और छोटे इयररिंग पहनती हैं। इस ब्लाउज़ के साथ छोटे और मिनिमल नेकलेस अच्छे नहीं लगते हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement