Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. बनारसी साड़ी पर कैसी ज्वैलरी कैरी करनी चाहिए, जो आपके लुक में लगा दे चार-चांद

बनारसी साड़ी पर कैसी ज्वैलरी कैरी करनी चाहिए, जो आपके लुक में लगा दे चार-चांद

अगर आपको भी बनारसी साड़ी पहनना पसंद है तो कुछ फैशन टिप्स आपके लुक की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा सकती हैं। आइए जानते हैं कि बनारसी साड़ी पर किस तरह की ज्वैलरी को कैरी करना चाहिए।

Written By: Vanshika Saxena
Updated on: July 12, 2024 19:45 IST
बनारसी साड़ी पर कैसे स्टाइल करें ज्वैलरी?- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बनारसी साड़ी पर कैसे स्टाइल करें ज्वैलरी?

अगर बनारसी साड़ी को ग्रेसफुली कैरी किया जाए तो आपके पूरे लुक को ट्रेडिशनल और क्लासी बनाया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप अपने साड़ी लुक के साथ अलग-अलग तरह से ज्वैलरी को स्टाइल कर अपने लुक को पूरी तरह से बदल सकती हैं। आप बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेस के बनारसी साड़ी लुक्स से ज्वैलरी आइडियाज ले सकती हैं। आइए बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेसेज के बनारसी साड़ी लुक्स पर एक नजर डालते हैं। 

माधुरी दीक्षित- माधुरी दीक्षित की ज्वैलरी अक्सर उनके सिंपल बनारसी साड़ी लुक्स में जान डाल देती हैं। एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की वाइड बॉर्डर्ड साड़ी के साथ गजरा, झुमके, नेकलेस और रिंग कैरी की हुई है। आप भी अपनी बनारसी साड़ी पर इस तरह से ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं।

जाह्नवी कपूर- जाह्नवी कपूर ने कट स्लीव्ज ब्लाउज के साथ बारीक पैटर्न डिजाइन वाली बनारसी साड़ी पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने इस साड़ी लुक को हैवी झुमकों के साथ स्टाइल किया है। बनारसी साड़ी पर इस तरह के मिनिमल ज्वैलरी लुक को भी कैरी किया जा सकता है।

विद्या बालन- विद्या बालन को साड़ी पहनना काफी ज्यादा पसंद है। विद्या बालन को जब भी बनारसी साड़ी में देखा जाता है, एक्ट्रेस के फैंस अपना दिल हार बैठते हैं। अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह वाइड हैवी बॉर्डर वाली बनारसी साड़ी पहन रही हैं, तो आप हैवी झुमके, कड़े और रिंग के साथ अपने ज्वैलरी लुक को कम्प्लीट कर सकती हैं। 

तारा सुतारिया- अगर आप तारा सुतारिया की तरह ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ बनारसी साड़ी कैरी करना चाहती हैं तो आप हैवी मांग टीका, ईयररिंग्ज, चोकर नेकलेस, एक हाथ में कड़े और दूसरे हाथ में रिंग कैरी कर सकती हैं। तारा सुतारिया के इस बनारसी साड़ी लुक को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

सोनाली बेंद्रे- आप सोनाली बेंद्रे से भी कुछ ज्वैलरी स्टाइलिंग आइडियाज ले सकती हैं। एक्ट्रेस की तरह आप भी फुल स्लीव्ज ब्लाउज और बनारसी साड़ी को मैचिंग ईयररिंग्ज, नथ, नेकलेस, कड़े और रिंग्ज के साथ कैरी कर सकती हैं।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement