Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. गरबा में हर कोई घूम घूमकर देखेगा आपका चेहरा, जब पहनकर निकलेंगी इन एक्ट्रेस जैसे खूबसूरत लहंगा

गरबा में हर कोई घूम घूमकर देखेगा आपका चेहरा, जब पहनकर निकलेंगी इन एक्ट्रेस जैसे खूबसूरत लहंगा

Lehnga For Garba Night: गरबा नाइट पर दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत तो कॉपी करें इन एक्ट्रेस के खूबसूरत लहंगा लुक। हर कोई आपको ही देखेगा। जब ऐसे सज-धजकर निकलेंगी आप।

Written By: Bharti Singh
Published on: October 07, 2024 13:24 IST
गरबा लुक्स- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गरबा लुक्स

गरबा और डांडिया पर आप सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इसके लिए एक्ट्रेस के लुक को कॉपी कर सकती है। गरबा में मल्टी कलर लंहगा खूबसूरत लगता है। बालों को चोटी या गजरा बनाकर अपने लुमें चारचांद लगा सकते हैं। गरबा के लिए ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी पहन सकती हैं या गले में खूबसूरत चोकर भी आपके सबसे अलग बना देगा। अगर कुछ समझ न आए तो इन एक्ट्रेस के लुक्स को सेम टू सेम कॉपी कर सकती हैं।

गरबा डांडिया के लिए एक्ट्रेस के लुक

गरबा के लिए एक्ट्रेस सारा अली खान के जैसा खूबसूरत लहंगा चुन सकती हैं। मल्टी कलर लहंगा को सारा ने वीनेक ब्लाउज के साथ कैरी किया है। एक्ट्रेस ने हैवी दुपट्टा को गुजराती स्टाइल में बांधा है। इसके साथ डोरी वाला बैक गला रखा है। बालों को मैसी पोन में बांधकर रखा है और साथ में एक छोटी सी बिंदी लगाई है। गले में मल्टीकलर नेकलेस पहना है और एक हाथ में कड़े पहने हैं।

जान्हवी कपूर की तरह पर्पल दुपट्टा और मल्टीकलर लहंगा पहन सकती हैं। आप दुपट्टे को सीधे पल्ले की साड़ी की तरह पहन सकती हैं। दुपट्टा को खूबसूरत लुक देने के लिए बेल्ट से बांध लें। गले में मल्टीकलर चोकर और कानों में मैचिंग ईयरिंग्स पहनें। बालों का जूड़ा बनाकर उस पर खूबसूरत गजरा लगा सकती हैं। छोटी सी बिंदी से अपने लुक को कंप्लीट करें।


मल्टीकलर लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो आप तृप्ति डिमरी की तरह पिंक लहंगा या कोई दूसरे रंग का लहंगा भी पहन सकती हैं। गरबा में आपके दुपट्टे से सबसे अलग लुक आता है। इसके लिए दुपट्टे को प्लेट्स बनाकर ही कैरी करें। आप कुंदन की ज्वैलरी या फिर किसी दूसरी से लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। बालों को बांधकर ऊपर से गजरा लगा लें। इससे आपको डांस करने में भी आसानी होगी।

अगर डांस करने का ज्यादा मूड नहीं है तो गरबा पर आप लहंगे के दुपट्टे को खालकर भी कैरी कर सकती हैं। वीनेक मेहंगी ग्रीन ब्लाउज के साथ प्रिंटेड लहंगा काफी खूबसूरत लग रहा है। आप बालों को जेनेलिया की तरह बांध लें और गले में खूबसूरत चोकर से लुक को कंप्लीट करें। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement