Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. आलिया भट्ट से सुहाना और श्रद्धा कपूर तक, दिवाली पार्टी के लिए इन हसीनाओं के लुक को करें कॉपी

आलिया भट्ट से सुहाना और श्रद्धा कपूर तक, दिवाली पार्टी के लिए इन हसीनाओं के लुक को करें कॉपी

Diwali Party Dress Outfits: दिवाली पार्टी में दिखना है सबसे स्पेशल तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं। मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सितारों ने एक से बढ़कर एक शानदार आउटफिट्स पहने।

Written By: Bharti Singh @bhartinisheeth
Published on: October 23, 2024 11:56 IST
Diwali Party Looks- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Diwali Party Looks

दिवाली की तैयारियां इन दिनों जोरों से चल रही हैं। बाजारों में दिवाली की रौनक सबसे ज्यादा नजर आ रही है। दिवाली पर ज्यादातर लोग नए कपड़े पहनते हैं। खासतौर से दिवाली के दिन पहनने के लिए कपड़ों की शॉपिंग की जाती है। दिवाली के दिन अगर आप सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के दिवाली लुक कॉपी कर सकती हैं। हाल ही में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड डीवा एक से एक खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आईं। 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने दिवाली पार्टी में बेहद खूबसूरत पिंक लहंगा पहना था। आलिया ने लहंगा को बिना दुपट्टा के कैरी किया है। हाथों में 2 बड़े बैंगल, कानों में बड़े झुमके और उसके साथ बालों को टाई किया था। आलिया के लहंगे पर हल्का मल्की कलर का पैच वर्क दिखाई दिया। आप भी दिवाली के लिए इस तरह का लहंगा खरीद सकती हैं।

इस बार स्लीवलेस ब्लाउज का फैशन काफी ट्रेंड में है। आप किसी भी खूबसूरत साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। श्रद्दा कपूर ने बेहद खूबसूरत जरी वाली साड़ी पहनी है जिसे मैचिंग ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। इसी तरह जान्हवी कपूर ने मल्टीकलर साड़ी कैरी की है। हालांकि अनन्या पांडे का लुक सबसे अलग दिखा। अनन्या ने पर्ल व्हाइट नेट साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना है।

माथे पर टीका और खूबसूरत पीली साड़ी में कृति सेनन परम सुंदरी लग रही हैं। कृति सेनन ने यलो साड़ी को पर्ल व्हाइट ब्लाउज के साथ कैरी किया है। कृति सेनन के साड़ी लुक में चार-चांद लगा रहा है उनका खूबसूरत क्रॉस बैक गला। लुक को और इनहैंस करने के लिए एक्ट्रेस ने बड़े ईयररिंग कैरी किए हैं।

सुहाना खाना भी मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में खूब छाई रहीं। एक्ट्रेस ने रेड साड़ी पहनकर पूरी रौनक लूट ली। सुहाना ने ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप के साथ साड़ी कैरी की। बालों को हल्का कर्ल किया है और साथ में छोटे ईयररिंग कैरी किए हैं। इस सादगी भरे लुक में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इस बार स्लीवलेस ब्लाउज के साथ ही ट्यूब टॉप स्टाइल के ब्लाउज भी काफी फैशन में हैं। सुहाना खान के अलावा एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी ग्रीन प्लेन साड़ी को शाइनी ट्यूब टॉप के साथ कैरी करके दिवाली पार्टी में पहुंचीं। नुसरत ने साड़ी के पल्लू को ब्लाउज के अंदर से निकालकर पहना जो काफी अलग स्टाइल है। आप भी इस तरह साड़ी पहन सकती हैं।

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement