Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. झारखण्ड
  3. विधवा से झगड़े के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या, जंगल से मिला शव; 9 गिरफ्तार

विधवा से झगड़े के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या, जंगल से मिला शव; 9 गिरफ्तार

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप में 35 वर्षीय विधवा समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 07, 2024 10:04 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले से मॉब लिचिंग का मामला सामने आया है। यहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक का मोबाइल फोन को लेकर महिला के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद गांव वालों ने उसके घर पहुंचकर उसे मार डाला। करीब एक महीने पहले 24 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इसके आरोप में शनिवार को 35 वर्षीय विधवा समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया। 

शव पर चोट के निशान मिले

पुलिस ने बोड़म पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत लैलायम जंगल से पीड़ित का शव बरामद किया, जिसकी पहचान राजाराम सोरेन के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक (शहर एवं ग्रामीण) ऋषभ गर्ग ने बताया कि शव पर चोट के निशान पाए गए। जांच में पता चला कि सोरेन के पास महिला का मोबाइल फोन था और वह उसे लौटाने में आनाकानी कर रहा था।

युवक के घर पहुंचे गांव वाले 

इसके बाद झगड़ा हुआ और गांव वाले उसके घर पहुंचे। फिर उस व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने शव को जंगल में फेंक दिया। गर्ग ने बताया कि सोरेन पटमदा पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले दूसरे गांव का निवासी है और विधवा के घर अक्सर आता-जाता रहता था। यह पूछे जाने पर कि क्या पीड़िता और विधवा के बीच संबंध थे, एसपी ने कहा कि इस पहलू की जांच की जाएगी। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें झारखण्ड सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement