Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. झारखण्ड
  3. झारखंड में बीजेपी की सरकार बनेगी? निशिकांत दुबे ने की नई भविष्यवाणी, बोले-पहले भी जो कहा सब सच हुआ

झारखंड में बीजेपी की सरकार बनेगी? निशिकांत दुबे ने की नई भविष्यवाणी, बोले-पहले भी जो कहा सब सच हुआ

भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे ने एक नई भविष्यवाणी की है। उन्होंने दावा किया कि दो से तीन महीने में झारखंड में चुनाव होंगे और इस साल के अंत तक राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: July 06, 2024 19:56 IST
Nishikant Dubey, BJP- India TV Hindi
Image Source : ANI निशिकांत दुबे

दुमका: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और झारखंड के सीनियर नेता निशिकांत दुबे में झारखंड की राजनीति को लेकर नई भविष्यवाणी की है। उन्होंने दावा किया है कि झारखंड में दो से तीन महीने में चुनाव होगा और 2024 के अंत तक वहां बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्होंने जितनी भी बातें कही या भविष्यवाणी की वह सब सच हुई है और इस बार भी सच होगी।

मैंने कहा था कि हेमंत सोरेन जेल जाएंगे, चंपई सीएम बनेंगे

मैंने दुमका में कहा था कि हेमंत सोरेन जेल जाएंगे... वे जेल गए। मैंने कहा कि सरफराज अहमद राज्यसभा के सदस्य होंगे, वे राज्यसभा के सदस्य बने।  मैंने कहा कि चंपई सोरेन मुख्यमंत्री बनेंगे.. वे मुख्यमंत्री बन गए। मैंने कहा कि कल्पना सोरेन जी जब विधायक बनेंगी तो चंपई सोरेन को हटा दिया जाएगा। वो भी हटा दिए गए। फिर से परिवारवाद में हेमंत सोरेन सीएम बन गए हैं।

निशिकांत दुबे ने कहा कि आज मैं फिर एक नई भविष्यवाणी कर देता हूं कि हर हालत में यहां 2-3 महीने में चुनाव हो जाएगा और 2024 के अंत तक यहां भाजपा की सरकार बनेगी और उनके(JMM) हर भ्रष्टाचार का हिसाब होगा।"

बांग्लादेशी घुसपैठिया बड़ा मुद्दा

निशिकांत दुबे ने कहा कि राज्य में बांग्लादेशी घुसपैठिए एक बड़ा मुद्दा है। सूबे में आदिवासियों की जनसंख्या घट रही है। हेमंत सोरेन को आदिवासियों की इनकी कोई चिंता नहीं है। निशिकांत दुबे ने कहा- "बांग्लादेशी घुसपैठिए एक बड़ा मुद्दा है। आदिवासियों की जनसंख्या घट रही है, मैंने संसद में कहा है कि जनसंख्या 36 प्रतिशत से घटकर 26 प्रतिशत हो गई है। आदिवासियों की बात करने वाले हेमंत सोरेन को आदिवासियों की कोई चिंता नहीं है। मैं झारखंड हाईकोर्ट का शुक्रगुजार हूं, उन्होंने इस पर स्वतः संज्ञान लिया है और सरकार से पूछा है। मुझे लगता है कि जल्द ही एनआरसी लागू होगा और हम यहां से सभी बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस भेज देंगे... अगर यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो हम इसके लिए कानून भी बनाएंगे..."

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें झारखण्ड सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement