Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. झारखण्ड
  3. गड्ढे में कार फंसी, बारिश के बीच रैली में पहुंचे शिवराज, बोले- झारखंड में बदलाव आएगा

गड्ढे में कार फंसी, बारिश के बीच रैली में पहुंचे शिवराज, बोले- झारखंड में बदलाव आएगा

शिवराज सिंह चौहान सोमवार को झारखंड के बहरागोड़ा थे, इस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। केंद्रीय मंत्री की कार बारिश के बीच कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 24, 2024 10:51 IST
गड्ढे में फंसी शिवराज सिंह चौहान की कार- India TV Hindi
Image Source : ANI/PTI गड्ढे में फंसी शिवराज सिंह चौहान की कार

केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रभारी बनाया है। ऐसे में शिवराज सिंह चौहान लगातार झारखंड का दौरा कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री सोमवार को झारखंड के बहरागोड़ा थे, इस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। केंद्रीय मंत्री की कार बारिश के बीच कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई। इस कारण कार टेढ़ी हो गई। 

शिवराज सिंह चौहान एक रैली के लिए पहुंचे थे। इस दौरान बहरागोड़ा इलाके में उनकी कार रोड में बने एक बड़े गड्ढे में फंस गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड पर पानी भरा हुआ है और कार एक साइड से गड्ढे में फंसी हुई है। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मी कार को घेरे हुए खड़े हैं और गाड़ी को गड्ढे से निकालते नजर आ रहे हैं।

बहरागोड़ा में क्या बोले केंद्रीय मंत्री?

शिवराज सिंह ने बारिश के बीच बहरागोड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बादल बरस रहे हैं, बिजली चमक रही है, घनघोर बारिश हो रही है, लेकिन आप फिर से परिवर्तन के लिए डटे हुए हैं। ये माहौल देखकर मैं कह सकता हूं कि अंधेरा छटेगा, सूरजा निकलेगा, कमल खिलेगा और झारखंड में परिवर्तन आएगा। उन्होंने कहा कि झारखंड की बहनें अलग-अलग पोटली में मिट्टी लेकर आई हैं और कह रही हैं कि यहां माटी, बेटी और रोटी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी की ओर से वचन देता हूं कि झारखंड में माटी, बेटी और रोटी की सुरक्षा हम करेंगे।  

ये भी पढ़ें- 

गजब! मगरमच्छ पकड़ा, रस्सी से बांधे और साइकिल पर बैठाकर पूरा गांव घुमाया, देखें हैरान करने वाला VIDEO

राजस्थान में तबादले का दौर जारी, IAS-IPS के बाद अब 183 RAS अफसर हुए ट्रांसफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें झारखण्ड सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement