Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. झारखण्ड
  3. झारखंड में स्कूल से लौट रही आदिवासी नाबालिग संग गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

झारखंड में स्कूल से लौट रही आदिवासी नाबालिग संग गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

झारखंड के खूंटी जिले में स्कूल से लौट रही एक नाबालिग आदिवासी समुदाय की लड़की का कथित तौर पर बलात्कार किया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: September 20, 2024 13:04 IST
Tribal minor returning from school gang raped in Jharkhand search for accused continues- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO स्कूल से लौट रही आदिवासी नाबालिग संग गैंगरेप

झारखंड के खूंटी जिले में स्कूल से घर लौट रही आदिवासी समुदाय की 16 वर्षीय एक लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रांची को चाईबासा से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 75 के पास मुरहू थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक स्थान पर बुधवार को यह घटना हुई। खूंटी के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) वरुण रजक ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा, ''इस घटना के संबंध में बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई और अपराध में शामिल व्यक्तियों की पहचान की जा रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लियास जाएगा।" 

स्कूल से लौट रही बच्ची संग सामूहिक बलात्कार

बता दें कि पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराई गई है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह बुधवार दोपहर को स्कूल से घर लौट रही थी तभी रास्ते में करीब 10 लोग उसे सड़क किनारे झाड़ियों में खींचकर ले गए और उनमें से पांच ने उससे बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह बेहोश हो गई थी और जब उसे होश आया तो वह नग्न थी। उन्होंने बताया कि अपराध में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश जारी है। बता दें कि इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बुधवार को चार साल की दो बच्चियों से दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

जिले के पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि निगोही थाना क्षेत्र के माधवामई गांव के निवासी नंदू उर्फ नंदलाल के पड़ोस में ही रहने वाली चार-चार वर्ष की दो बच्चियां मंगलवार की शाम खेलते-खेलते नंदू के घर पहुंच गईं। आरोप है कि नंदू ने दोनों को कमरे में बंद कर लिया और दोनों बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चियां आरोपी के चुंगल से छूटकर अपने घर आयीं और पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में पुलिस ने तत्काल शिकायत दर्ज कर आरोपी नंदू उर्फ नंदलाल (45) को गिरफ्तार कर लिया। दोनों बच्चियों को चिकित्सीय जांच के लिए अस्पताल में भेजा गया है। 

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें झारखण्ड सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement