Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. झारखण्ड
  3. रिम्स में डॉक्टर ने किया सुसाइड, गर्लफ्रेंड संग हॉस्टल की छत से लगाई छलांग

रिम्स में डॉक्टर ने किया सुसाइड, गर्लफ्रेंड संग हॉस्टल की छत से लगाई छलांग

झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में एक बड़ी घटना सामने आई है। रविवार रात एक डॉक्टर ने हॉस्टल के तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। डॉक्टर के साथ कूदी युवकी की हालात नाजुक है जिसका इलाज चल रहा है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 21, 2024 11:53 IST
rims hospital- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO रिम्स अस्पताल

झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में डॉक्टर ने छत से कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि रविवार रात मृतक डॉक्टर आकाश अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हॉस्टल की छत पर बैठकर बातचीत कर रहा था। तभी डॉक्टर और उसकी प्रेमिका के बीच झगड़ा हुआ और दोनों छत से कूद गए। डॉक्टर की मौत हो गई है जबकि प्रेमिका के कंधे की हड्डी टूड गई है। हालांकि वह खतरे से बाहर हैं।

जूनियर डॉक्टरों में मची हलचल

मृतक डॉक्टर आकाश MBBS की पढ़ाई करने के बाद ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट में पीजी सेकंड ईयर में पढ़ाई कर रहा था। अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद वह युवती के साथ हॉस्टल की छत पर पहुंचे थे। देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने एक साथ छत से छलांग लगा दी। घायल अवस्था में दोनों को रिम्स के ट्रॉमा सेंटर लाया गया। इलाज के दौरान आकाश ने दम तोड़ दिया जबकि युवती की स्थिति पर डॉक्टरों की टीम नजर बनाए हुए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद जूनियर डॉक्टरों के बीच हलचल मच गई सभी एक-एक कर रिम्स इमरजेंसी ट्रॉमा सेंटर पहुंचने लगे।

रिम्स की नहीं है युवती

रिम्स के जूनियर डॉक्टरों के अनुसार, डॉ. आकाश के साथ छलांग लगाने वाली युवती रिम्स के बाहर की है। हालांकि, सभी एक-दूसरे से युवती के बारे में जानकारी लेते रहे, लेकिन कोई भी सही जानकारी नहीं दे पाया। डॉक्टरों ने बताया कि लंबे समय से दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा था।

मामले की जानकारी मिलने के बाद देर रात बरियातू थानेदार मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। थानेदार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है, लेकिन दोनों ने छत से क्यों छलांग लगाई इसकी अब तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

गाजियाबाद में हरियाणवी एक्ट्रेस से रेप की कोशिश, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे आरोपी, गला दबाया

काम से जल्दी लौटा कयूम तो पत्नी ने नहीं खोला दरवाजा, फिर दिखा तीसरा व्यक्ति और सब खत्म हो गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें झारखण्ड सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement