Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. झारखण्ड
  3. झारखंड: जमशेदपुर में पीएम मोदी का रोड शो हुआ कैंसिल, सामने आई वजह

झारखंड: जमशेदपुर में पीएम मोदी का रोड शो हुआ कैंसिल, सामने आई वजह

भारी और लगातार बारिश के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रविवार को जमशेदपुर में निर्धारित रोड शो रद्द कर दिया गया है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: September 15, 2024 11:51 IST
जमशेदपुर में पीएम मोदी का रोड शो कैंसिल- India TV Hindi
Image Source : PTI(FILE) जमशेदपुर में पीएम मोदी का रोड शो कैंसिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रविवार को जमशेदपुर में होने वाला रोड शो कैंसिल कर दिया गया है। दरअसल, शहर में हो रही भारी और लगातार बारिश के कारण रोड शो को रद्द किया गया है। झारखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कार्यक्रम रद्द होने की घोषणा की। 

मरांडी ने एक्स पर अपने हैंडल से कहा, "जमशेदपुर में लगातार और भारी बारिश के कारण, आज शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो फिलहाल रद्द कर दिया गया है।"

प्रधानमंत्री मोदी नई वंदे भारत ट्रेनों का उद्घाटन करने के लिए जमशेदपुर आने वाले थे। यात्रा में जमशेदपुर के गोपाल मैदान में भाजपा द्वारा आयोजित एक जनसभा भी शामिल थी।

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अर्जुन मुंडा ने कहा था, "यात्रा के दौरान पूरे देश के लिए ग्रामीण विकास की कई योजनाओं का भी उद्घाटन किया जाएगा। आवास के लिए योजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा। सरकार का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि कल्याणकारी योजनाएं लोगों तक ठीक से पहुंचे, इसलिए जमशेदपुर कार्यक्रम में इसके लिए एक बड़ा कदम उठाया जाएगा।"

प्रधानमंत्री का झारखंड दौरा तीन दिवसीय दौरे का हिस्सा था जिसमें गुजरात और ओडिशा भी शामिल हैं। झारखंड दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी टाटानगर में छह वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे, 660 करोड़ रुपये से अधिक की कई रेलवे परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और 20,000 प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण (पीएमएवाई-जी) लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र वितरित करेंगे।

ये भी पढ़ें- हरियाणा का कौन सा जिला सबसे कम साक्षर है? जानें

UP Board Exam 2025: 10वीं और 12वीं की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन डेट एक्सटेंड, जानें किन डॉक्यूमेंट्स की होगी जरूरत
 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें झारखण्ड सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement