Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. झारखण्ड
  3. झारखंड से बड़ी खबर, सरायकेला में अपहरण के बाद डॉक्टर की हत्या, भाग रहे दो अपराधी गिरफ्तार

झारखंड से बड़ी खबर, सरायकेला में अपहरण के बाद डॉक्टर की हत्या, भाग रहे दो अपराधी गिरफ्तार

डॉ बी. मंडल की गुरुवार सुबह अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने पीछा कर दो अपराधियों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: August 29, 2024 13:56 IST
Jharkhand, doctor murder- India TV Hindi
Image Source : FILE झारखंड में डॉक्टर की हत्या

सरायकेला: झारखंड में एक डॉक्टर का अपहरण कर बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर निवासी प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ बी. मंडल की गुरुवार सुबह अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई। उनका शव पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर) जिले के कवाली थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है।  अपहरण और हत्या की वजहों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

आरोपियों से पूछताछ

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीछा कर दो अपराधियों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। किन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, इसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि वे दोनों सिजुलता  के रहने वाले हैं।

हथियारबंद अपराधियों ने क्लिनिक पर बोला धावा 

जानकारी के मुताबिक डॉ बी. मंडल राजनगर में अपने आवास पर ही क्लिनिक चलाते थे। गुरुवार सुबह करीब दस बजे हथियारबंद अपराधियों ने क्लिनिक पर धावा बोलकर उनका अपहरण कर लिया और उन्हें एक व्हाइट रंग की एसयूवी में बिठाकर निकल भागे। इसकी जानकारी मिलते ही सरायकेला और आसपास के जिलों की पुलिस एक्टिव हो गई।

हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार जब्त

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा किया। पूर्वी सिंहभूम के पोटका थाने की पुलिस ने संदिग्ध एसयूवी को रोककर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से डॉक्टर की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार भी जब्त किए गए हैं। हालांकि पकड़े जाने के पहले ही अपराधियों ने डॉक्टर की हत्या कर उनका शव कवाली थाना क्षेत्र के भालकी गांव में फेंक दिया था। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात कर रही है। (आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें झारखण्ड सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement