Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: रात में टेंट से युवक निकला बाहर... बॉर्डर पर संदिग्ध समझ BSF ने मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस

मृतक युवक रसोइये का काम करता था. वह शुक्रवार देर रात अपने टेंट से बाहर निकला हुआ था। बॉर्डर पर तैनात जवानों ने संदिग्ध समझ उस पर गोली चला दी और और उसकी जान चली गई।

Edited By: Dhyanendra Chauhan
Updated on: June 08, 2024 13:43 IST
बॉर्डर पर तैनात जवान- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO-PTI बॉर्डर पर तैनात जवान

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास गोली लगने से 26 साल के युवक की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि मृतक की युवक की पहचान जम्मू जिले के अखनूर इलाके के रहने वाले वासुदेव के रूप में हुई है। वासुदेव बॉर्डर में निर्माण कार्य में लगी एक कंपनी में रसोइये का काम करता था। साथ ही पुलिस ने कहा कि 28 साल के युवक को गोली मारे जाने की घटना शुक्रवार देर रात रीगल सीमा चौकी क्षेत्र के पास की है।

घुसपैठिया समझ कर मारी गई गोली

पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि संदिग्ध गतिविधि को देखते हुए बीएसएफ के जवानों ने वासुदेव को घुसपैठिया समझकर गोली मार दी। मृतक युवक के साथ काम करने वाले साथियों ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार देर रात शौच के लिए अपने टेंट से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान उसको गोली मार दी गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

अस्पताल में हुई युवक की मौत

इसके बाद उसे जिला अस्पताल सांबा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि बीएसएफ और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और इस मामले में आगे की जांच जारी है। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव 

वहीं, इस मामले पर अस्पताल के डॉक्टर जंडियाल ने कहा कि घायल युवक को शुक्रवार रात करीब 11 बजे अस्पताल लाया गया था। उसे बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। डॉक्टर जंडियाल ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस की टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इनपुट-भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement