Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. जम्मू और कश्मीर
  3. 'खून के हर कतरे का बदला लेंगे', उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की पाकिस्तान को चेतावनी

'खून के हर कतरे का बदला लेंगे', उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की पाकिस्तान को चेतावनी

पिछले 45 दिन में जम्मू क्षेत्र में हुए सिलसिलेवार आतंकवादी हमले देखने को मिले हैं। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अब खून के हर कतरे का बदला लेंगे।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: July 25, 2024 8:08 IST
मनोज सिन्हा ने पाकिस्तान को दी चेतावनी।- India TV Hindi
Image Source : PTI मनोज सिन्हा ने पाकिस्तान को दी चेतावनी।

लगातार हो रहे आतंकी हमलों ने जम्मू-कश्मीर में डर का माहौल पैदा कर दिया है। अब केंद्रसाशित प्रदेश के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी जारी की है। मनोज सिन्हा ने कहा है कि पाकिस्तान जम्मू में शांति भंग करने की कोशिश कर रहा है। सिन्हा ने आगे कहा कि भारत खून के हर कतरे का बदला लेगा। आइए जानते हैं मनोज सिन्हा ने पाकिस्तान को लेकर औज क्या कुछ कहा है। 

खून के हर कतरे का बदला लेंगे- मनोज सिन्हा 

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान जम्मू की प्रगति में बाधा डालने के लिए वहां शांति भंग करने की कोशिश कर रहा है। राजभवन में एक समारोह में सिन्हा ने कहा कि एक बात हमेशा याद रखनी चाहिए, आतंकवादियों द्वारा बहाए गए लोगों के खून के हर कतरे का भारत द्वारा बदला लिया जाएगा। 

पाकिस्तान शांति भंग करने का प्रयास कर रहा

आपको बता दें कि पिछले 45 दिन में जम्मू क्षेत्र में हुए सिलसिलेवार आतंकवादी हमले देखने को मिले हैं। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि पुंछ-राजौरी से लेकर कठुआ-रियासी और डोडा तक, उन लोगों के परिवारों को निशाना बनाया जा रहा है जो अपना भविष्य उज्जवल बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर आतंकी देश पाकिस्तान जम्मू संभाग में शांति भंग करने का प्रयास कर रहा है। वह इसकी प्रगति को रोकना चाहता है।

कुपवाड़ा में एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में रात भर चली मुठभेड़ के बाद एक जवान घायल हो गया था। बुधवार को जवान इलाज के दौरान शहीद हो गया। बुधवार सुबह आतंकियों के साथ मुठभेड़ में जवान नायक (जीएनआर) दिलवर खान शहीद हो गए। अधिकारियों ने बताया कि सेना और पुलिस ने कुछ दिन पहले मिली आतंकी गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद कुपवाड़ा के लोलाब इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया था। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- कुपवाड़ा में भारतीय सेना ने फिर दिखाया शौर्य, आतंकी को कुछ इस तरह किया ढेर

कुएं की सफाई के दौरान मिले 49 जिंदा कारतूस, पाकिस्तान बॉर्डर के पास होने से मचा हड़कंप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement