Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. जम्मू और कश्मीर
  3. 'सिर में टोपी-बढ़ी हुई दाढ़ी और आंखों में खौफ...', पुलिस ने जारी किए 4 खूंखार आतंकियों के स्केच, की ये बड़ी घोषणा

'सिर में टोपी-बढ़ी हुई दाढ़ी और आंखों में खौफ...', पुलिस ने जारी किए 4 खूंखार आतंकियों के स्केच, की ये बड़ी घोषणा

कश्मीर में आतंकी गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए भारतीय सेना डटी हुई है। सेना के जवान चुन-चुन कर आतंकियों का खात्मा कर रहे हैं। कठुआ पुलिस ने चार खूंखार आतंकियों के स्केट जारी किए हैं।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: August 10, 2024 11:57 IST
कठुआ पुलिस ने जारी किए आतंकियों के स्केच- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कठुआ पुलिस ने जारी किए आतंकियों के स्केच

जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए भारतीय सेना युद्ध स्तर पर ऑपरेशन ऑल आउट चला रही है। इसी कड़ी में कठुआ पुलिस ने 4 आतंकवादियों के स्केच जार किए हैं। इन चारों आंतकियों को आखिरी बार मल्हार, बानी और सियोजधार के ढोक इलाके में देखा गया था। पुलिस ने प्रत्येक आतंकवादी पर कार्रवाई योग्य सूचना देने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम भी रखा है।

सिर में टोपी और बढ़ी हुई दाढ़ी

पुलिस ने जिन चारों आतंकियों के स्केच जारी किए हैं। वह सभी सिर में टोपी लगाए हुए दिख रहे हैं। चारों आतंकियों की बढ़ी हुई दाढ़ी भी है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही स्थानीय लोगों की मदद से इन चारों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

राजौरी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

बता दें कि पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के एक घने जंगल में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया था। सेना ने आंतिकियों के ठिकाने से हथियार, गोला-बारूद का जखीरा बरामद किया था। सेना के अधिकारियों ने बताया था कि पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने कालाकोट में धरमसाल इलाके के गुलाबगढ़ में संयुक्त घेराबंदी की एवं तलाश अभियान चलाया और इस दौरान इस ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ। 

हथियारों का बरामद हुआ जखीरा

उन्होंने बताया कि संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद बुधवार देर रात को यह तलाश अभियान शुरू किया गया था। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी ठिकाने से एक एके असॉल्ट राइफल, दो मैगजीन, दो मैगजीन के साथ एक पिस्तौल, दो हथगोले, तीन विस्फोटक पैकेट और लगभग 100 कारतूस और सिगरेट के कई पैकेट बरामद किए गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement