Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. जम्मू और कश्मीर
  3. 'गांधी परिवार आतंकवाद वापस लाना चाहता है', जम्मू कश्मीर के नौशेरा में बोले गृह मंत्री अमित शाह

'गांधी परिवार आतंकवाद वापस लाना चाहता है', जम्मू कश्मीर के नौशेरा में बोले गृह मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमति शाह इन दिनों जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। आज वह नौशेरा में जनता को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, "कांग्रेस फिर से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को वापस लाना चाहती है।"

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 22, 2024 12:57 IST
केंद्रीय गृहमंत्री अमति शाह- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA केंद्रीय गृहमंत्री अमति शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमति शाह इन दिनों जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। आज वह नौशेरा में BJP प्रत्याशी रविंद्र रैना के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि रविंद्र रैना सिर्फ बातें ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े काम भी करते हैं। इनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर में खूब आगे बढ़ी है और अब बारी है नौशेरा को आगे ले जाने की, इसलिए नौशेरा की जनता से मैं कहना चाहूंगा कि रंविद्र रैना को यहां से चुनकर उन्हें विजयी बनाएं। अगर आपने नौशेरा से रंविद्र रैना को जीता दिया तो हम सभी मिलकर नौशेरा को का ऐसा विकास करेंगे कि लोग नौशेरा का उदाहरण देंगे। 

हमारे रहते आतंकवाद कभी अपना सिर नहीं उठा सकता 

इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, "कांग्रेस फिर से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को वापस लाना चाहती है।" आगे अमित शाह ने वहां के लोगों से कहा कि फारूक अब्दुल्ला बोलते हैं कि वे 370 को वापस लाएंगे। लेकिन मैं कहता हूं कि उनकी 3 पीढ़ियां भी चली जाएंगी तो भी अब 370 वापस नहीं लाया जा सकता है। शाह ने यह भी कहा कि आतंकवाद को हम जड़ से खत्म कर देंगे। जहां पहले गोलियों की बौछार होती थी, वहीं आज यहां पर शांती बहाल हो गई है। अगर किसी ने गोली चलाई भी तो उनकी गोली का जवाब हम गोले से देंगे और ये सब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बदौलत हो पाया है। आज पत्थरबाज और आतंकवादी सब जेल में हैं। अगर दोबारा पनपे भी तो मोदी उन्हें पताल में दफना देंगे। शाह ने यह भी कहा कि फारूक अब्दुल्ला शंकराचार्य पर्वत और हरि पर्वत का नाम बदलना चाहते हैं। लेकिन भाजपा उन्हें उनके मंसूबे में कामयाब नहीं होने देगी। 

पहाड़ियों को मिलेगा आरक्षण 

उन्होंने आगे कहा कि, "कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के लोगों ने आज तक यहां के पहाड़ी लोगों को आरक्षण नहीं दिया और ना ही आगे देंगे। लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में हमने यह तय किया है कि हम यहां के पहाड़ियों को आरक्षण देंगे। हम ये भी कह रहे हैं कि हमारी पार्टी शिक्यषा और नौकरी के क्षेत्रों में यहां के पहाड़ी लोगों को बिना गुर्जर और बकरवालों के आरक्षण कम किए उन्हें आरक्षण देगी। अमित शाह ने पहाड़ियों को प्रोमोशन में भी आरक्षण देने की बात कही है।  

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तान के एजेंडे पर क्या बोले फारूक अब्दुल्ला? PM मोदी के बयान पर किया पलटवार, रशीद को बताया BJP का एजेंट

'गांधी परिवार आतंकवाद वापस लाना चाहता है', जम्मू कश्मीर के नौशेरा में बोले गृह मंत्री अमित शाह

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement