Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. जम्मू और कश्मीर
  3. पुंछ के जिला अस्पताल में छत पर मिला ग्रेनेड, इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू; जानें क्या बोली चश्मदीद

पुंछ के जिला अस्पताल में छत पर मिला ग्रेनेड, इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू; जानें क्या बोली चश्मदीद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सरकारी अस्पताल की छत पर ग्रेनेड बरामद हुआ है। एक महिला ने पुलिस को ग्रेनेड की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया है।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Amar Deep Published on: July 19, 2024 6:46 IST
जिला अस्पताल में छत पर मिला ग्रेनेड।- India TV Hindi
Image Source : ANI जिला अस्पताल में छत पर मिला ग्रेनेड।

पुंछ: बीते कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर के डोडा और पुंछ सहित कई अन्य जिलों में लगातार आतंकी घटनाएं देखने को मिली हैं। इस बीच अब पुंछ जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक सरकार अस्पताल के क्वार्टर की छत पर ग्रेनेड बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि एक महिला किसी काम से छत पर गई, जहां उसे ग्रेनेड देखे। महिला ने सरकार अस्पताल के क्वार्टर पर ग्रेनेड होने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये ग्रेनेड यहां पर किसके द्वारा लाए गए।

महिला ने दी पुलिस को सूचना

दरअसल, पुंछ डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के सरकारी क्वार्टर की छत पर ग्रेनेड मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सरकारी अस्पताल की छत पर ग्रेनेड होने का पता तब चला जब वहां रहने वाली महिला छत पर किसी काम से गई। महिला को कुछ संदिग्ध चीजें दिखीं, जब उसने गार्ड को बुलाया तो ग्रेनेड देखकर वो हैरान रह गए। इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और सेना की टीम मौके पर पहुंचीं और छत पर रखे ग्रेनेड को अपने कब्जे में लिया। इसके बाद सुरक्षाबलों के जवानों ने पूरे इलाके का सर्च ऑपरेशन शुरू किया। फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश की जा र है कि ये ग्रेनेड आखिर वहां कौन लेकर आया था। सुरक्षा बलों के द्वारा बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

पुलिस की टीम साथ ले गई ग्रेनेड

वहीं पुंछ जिला अस्पताल के क्वार्टर की छत पर मिले ग्रेनेड को लेकर स्थानीय निवासी गुलफाम ने बताया कि वो जिला अस्पताल क्वार्टर में रहती हैं और वहीं काम भी करती हैं। उन्होंने बताया कि बच्चे छत पर खेल रहे थे। तभी उन्हें छत पर कुछ पड़ा दिखा। जब वो ऊपर गई तो देखा कि वहां कोई भारी चीज पड़ी थी। इसके बाद मैंने सुरक्षा अधिकारियों को बुलाया। मैंने बिजली लाइनमैन को भी बुलाया क्योंकि मुझे लगा कि यह उससे संबंधित कुछ होगा। पुलिस भी आई और कहा कि यह एक ग्रेनेड है। वे इसे अपने साथ ले गए। यह शाम 7-7.30 बजे के आसपास की बात है। महिला ने बताया कि हमारी छतों पर जाने के लिए सीढ़ियां बाहर से हैं। वहीं पुलिस टीम आई और ग्रेनेड को ले गई।

यह भी पढ़ें- 

Chandigarh Dibrugarh Express Derailment: यूपी के गोंडा में बड़ा ट्रेन हादसा, डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस पटरी से उतरी, हादसे में 3 यात्रियों की मौत

'भाजपा के दो सांसद तृणमूल में शामिल होंगे', TMC नेता के दावे से गरमाई सियासत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement