Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. जम्मू और कश्मीर
  3. जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों से मुठभेड़, सेना के 2 जवान शहीद, 2 घायल, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों से मुठभेड़, सेना के 2 जवान शहीद, 2 घायल, ऑपरेशन जारी

किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में सेना के 2 जवान शहीद हुए जबकि 2 जवान घायल हुए हैं। इलाके में सेना का ऑपरेशन जारी है।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Niraj Kumar Updated on: September 14, 2024 0:06 IST
Encounter- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर:  जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ के छतरू इलाके में सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर की खबर है। जानकारी के मुताबिक इस एनकाउंटर में सेना 2 जवानों के शहीद होनेे और 2 जवानों के घायल होने की खबर है। एनकाउंटर स्थल से घायल जवानों को बाहर निकाल लिया गया है। इलाके में सेना का ऑपरेशन जारी है।

तलाशी के दौरान आतंकियों की फायरिंग

जानकारी के मुताबिक छतरू पुलिस स्टेशन के अंतर्गत नैदघाम गांव के ऊपरी इलाकों में पिंगनल दुगड्डा के जंगली इलाकों में सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान के दौरान अचानक जंगल में छिपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से भी मोर्चा संभाल लिया गया और जवाबी कार्रवाई की जा रही है। किश्तवाड़ ऑपरेशन में सिपाही अरविंद सिंह और नायब सूबेदार विपन कुमार शहीद हुए हैं। उधर, बारामूला के चक टापर क्रीरी पट्टन इलाके में भी मुठभेड़ की खबर है।

इससे पहले सेना के व्हाइट नाइट कोर ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘अपराह्न साढ़े तीन बजे आतंकवादियों से आमना सामना हुआ।’’ उसने कहा कि इस गोलीबारी में सेना के चार जवान घायल हो गए हैं। उसने कहा कि अभियान जारी है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement