Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर, दो आतंकी ढ़ेर

जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है। इस इलाके में 2 आतंकी फंसे हुए थे जिनके मारे जाने की खबर है।

Reported By : Manzoor Mir Written By : Shailendra Tiwari Updated on: June 19, 2024 16:15 IST
प्रतिकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतिकात्मक फोटो

जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बारामूला जिले के हादीपोरा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि इलाके में 2 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। पुलिस के मुताबिक, पुलिस थाना सोपोर के हादीपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई है। जिसे पुलिस और सुरक्षा बल मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। अभी इससे जुड़ी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है...

बीते दिन भी हुई थी गोलीबारी

गौरतलब है कि बीते दिन यानी मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू होने के बाद सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई थी। मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा, "क्षेत्र में आतंकवादियों के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर पुंछ जिले में सुरक्षा बलों द्वारा घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया और इसी बीच आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई।"

श्रीनगर बना था टेम्परेरी रेड जोन

वहीं, श्रीनगर पुलिस ने मंगलवार को कहा था कि ड्रोन नियम, 2021 के नियम 24(2) के प्रावधानों के अनुसार श्रीनगर को तत्काल प्रभाव से ड्रोन और क्वाडकॉप्टर के संचालन के लिए 'अस्थायी रेड जोन' घोषित किया गया है। श्रीनगर पुलिस ने आगे कहा, “रेड जोन में सभी अनधिकृत ड्रोन संचालन ड्रोन नियम, 2021 के प्रासंगिक प्रावधानों के अनुसार दंडित किए जा सकते हैं।”

ये भी पढ़ें:

PM मोदी के श्रीनगर दौरे से पहले सुरक्षा चौकस, पुलिस ने घोषित किया 'रेड जोन'; ड्रोन उड़ाने पर लगी पाबंदी

मौत की सच्चाई से अनजान, शहीद पिता को आज भी वॉयस कॉल करता है बेटा-सुनकर भर आएंगी आंखें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement