Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. जम्मू और कश्मीर
  3. जम्मू-कश्मीर में चंद्र मोहन शर्मा ने की 'भाजपा में वापसी', अपना नामांकन भी वापस लिया

जम्मू-कश्मीर में चंद्र मोहन शर्मा ने की 'भाजपा में वापसी', अपना नामांकन भी वापस लिया

विधानसभा चुनाव में बागी बनकर चुनाव लड़ रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता चंद्र मोहन शर्मा शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 28, 2024 19:25 IST
चंद्र मोहन शर्मा बीजेपी में शामिल- India TV Hindi
Image Source : X@BJP4JNK चंद्र मोहन शर्मा बीजेपी में शामिल

जम्मू: बागी होकर चुनाव लड़ रहे चंद्र मोहन शर्मा की शनिवार को बीजेपी में वापसी हो गई। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की उपस्थिति में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर के प्रभारी तरुण चुघ और बीजेपी प्रवक्ता और मीडिया सेंटर प्रभारी अरुण गुप्ता भी मौजूद थे।

पार्टी नेताओं ने किया चंद्र मोहन शर्मा का स्वागत

चंद्र मोहन शर्मा ने कहा कि उनका बीजेपी में शामिल होना पार्टी में 'घर वापसी' जैसा है। जेपी नड्डा ने इस फैसले की सराहना की और कहा कि बीजेपी में उन सभी के लिए जगह है जो देश की सेवा करना चाहते हैं। तरुण चुघ ने कहा कि चंद्र मोहन शर्मा पार्टी ने अपनी उम्मीदवारी वापस लेकर पार्टी के हित में फैसला लिया है। जो पार्टी के लिए एक शुभ संकेत है। उन्होंने कहा कि हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू-कश्मीर के लिए क्रांतिकारी उपलब्धियों से जुड़ना चाहता है और जम्मू-कश्मीर को शांति और विकास के रास्ते पर रखते हुए यहां समृद्धि लाना चाहता है।

जेपी नड्डा ने कही ये बात

वहीं, जेपी नड्डा ने जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण और बिना किसी हिंसा के हो रहे हैं और केंद्र शासित प्रदेश के लोगों ने गोलियों को नकार दिया है और शांति और विकास पर ध्यान केंद्रित करते हुए मतपत्रों को चुना है। नड्डा ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक अवसर है जब जम्मू कश्मीर के लोगों ने गोलियों को खारिज कर दिया है और मतपत्र का रास्ता चुना है। उन्होंने गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने जम्मू पहुंचे नड्डा ने कहा, ‘‘पहले दो चरणों में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ। पिछले चुनावों के विपरीत इस बार कोई हिंसा नहीं हुई, कोई गोलीबारी नहीं हुई और कोई आतंकवादी हमला नहीं हुआ। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement