Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. जम्मू और कश्मीर
  3. श्रीनगर में BJP नेता राम माधव का बड़ा दावा, कहा- जम्मू-कश्मीर में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे

श्रीनगर में BJP नेता राम माधव का बड़ा दावा, कहा- जम्मू-कश्मीर में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे

भारतीय जनता पार्टी के नेता राम माधव ने बुधवार को दावा किया कि जम्मू-कश्मीर में उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी और सूबे में एक नया नेतृत्व उभरेगा।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Vineet Kumar Singh Published on: September 04, 2024 13:13 IST
Ram Madhav, Jammu and Kashmir, Lal Chowk Assembly Seat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लाल चौक से बीजेपी उम्मीदवार इंजीनियर एजाज हुसैन के नामांकन जुलूस में राम माधव।

श्रीनगर: भारतीय जनता पार्टी के नेता राम माधव ने बुधवार को एक बड़ा दावा करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी जम्मू एवं कश्मीर में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। सूबे में होने जा रहे विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के प्रभारी राम माधव ने कहा कि 2024 का विधानसभा चुनाव एक ऐतिहासिक चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि जिन परिवारों की वजह से कश्मीर घाटी और जम्मू के लोग पिछले 34 सालों से बहुत बड़ी त्रासदी झेल रहे हैं, उससे उन्हें मुक्ति मिलेगी। बता दें कि राम माधव लाल चौक से पार्टी के उम्मीदवार इंजीनियर एजाज हुसैन के नामांकन जुलूस में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

‘जम्मू-कश्मीर में एक नया नेतृत्व उभरेगा’

राम माधव ने कहा, ‘हमें पूरा भरोसा है कि जम्मू-कश्मीर में एक नया नेतृत्व उभरेगा। जो लोग शांति चाहते हैं, जो आतंकवाद का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करते हैं और जो विकास चाहते हैं, ऐसी पार्टियां और नेता कश्मीर घाटी में भी उभरेंगे। भाजपा जम्मू में शांति, सद्भाव और विकास लाएगी। हम जम्मू-कश्मीर के लोगों को याद दिलाएंगे कि हमें पुराने दिनों और पुरानी परेशानियों में वापस ले जाने के लिए जो घोषणापत्र लाया गया है, वह नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और उन सभी लोगों द्वारा लाया गया है जो खुले तौर पर आतंकवादियों की मदद से चुनाव लड़ रहे हैं।’

‘आतंकी कर रहे NC और PDP का समर्थन’

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के चुनाव प्रभारी ने कहा, ‘आतंकवादियों ने खुले तौर पर एनसी और पीडीपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करना शुरू कर दिया है। पुरानी बुरी स्थिति को वापस लाने के लिए चुनाव लड़ने वाली पार्टियों को हराना होगा। भाजपा के नेतृत्व में इस राज्य में नई सरकार बनेगी।’ राम माधव बलहामा से श्रीनगर तक एक रैली में बीजेपी उम्मीदवार इंजीनियर एजाज हुसैन के साथ थे। माना जा रहा है कि लाल चौक की सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले में एजाज का सामना नेशनल कॉन्फ्रेंस के एहसान परदेश और अपनी पार्टी के अशरफ मीर से होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement