Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. जम्मू और कश्मीर
  3. 'चलो बुलावा आया है', इलेक्शन से पहले केजरीवाल ने पत्नी संग मां वैष्णो के दरबार में टेका मत्था

'चलो बुलावा आया है', इलेक्शन से पहले केजरीवाल ने पत्नी संग मां वैष्णो के दरबार में टेका मत्था

दिल्ली में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भाजपा हो या आम आदमी पार्टी, सभी राजनीतिक पार्टियां वोटर्स को लुभाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता संग माता वैष्णो देवी के दर्शन करने गए हैं।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 22, 2024 7:43 IST
arvind kejriwal- India TV Hindi
Image Source : X- ARVIND KEJRIWAL पत्नी संग मां वैष्णो देवी पहुंचे अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोमवार को जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन किए। आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख और उनके परिवार के सदस्य कटरा पहुंचे और मंदिर के लिए रवाना हुए। उन्होंने आरती में भाग लिया और माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद लिया। पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, आज अपनी धर्मपत्नी के साथ माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचा, दर्शन किए और सभी देशवासियों के मंगल की कामना की। माता रानी सबका भला करें और आशीर्वाद दें। जय माता दी।

पिछले महीने ही जेल से रिहा हुए केजरीवाल

बता दें कि केजरीवाल को इस साल मार्च में दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में ED ने गिरफ्तार किया था। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वह पिछले महीने तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं। जेल से रिहा होने के बाद केजरीवाल दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। अब वह अपनी पत्नी के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं।

arvind kejriwal sunita kejriwal

Image Source : X- ARVIND KEJRIWAL
अरविंद केजरीवाल और सुनीता केजरीवाल

दिल्ली में चुनावी सरगर्मियां तेज

बता दें कि दिल्ली में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। हर तरफ तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं। भाजपा हो या आम आदमी पार्टी, सभी राजनीतिक पार्टियां वोटर्स को लुभाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता संग माता वैष्णो देवी के दर्शन करने गए हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से पोस्ट कर दी। केजरीवाल ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, ''चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है। आप और आपका परिवार खुश रहे, सुखी रहे। अपनी पत्नी के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेने जा रहा हूं।''

यह भी पढ़ें-

पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, ठुकराई गई मानहानि की याचिका, जानिए क्या है मामला?

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर केजरीवाल का बयान सामने आया, कहा- गैंगस्टर ने दिल्ली में भी लगभग इसी तरह का माहौल बना दिया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement