Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. पति के दूसरे ब्रांड का सर्फ लाने पर भड़की पत्नी, पुलिस थाने तक पहुंच गई बात, बोली नहीं रहूंगी साथ

पति के दूसरे ब्रांड का सर्फ लाने पर भड़की पत्नी, पुलिस थाने तक पहुंच गई बात, बोली नहीं रहूंगी साथ

गोरखपुर में महिला पति के खिलाफ थाने पहुंच गई। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति से ब्रांडेड सर्फ लाने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने नॉर्मल ला दिया।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: December 02, 2022 10:39 IST
सर्फ के लिेए विवाद - India TV Hindi
Image Source : PEXEL सर्फ के लिेए विवाद

पुलिस के सामने कभी-कभी ऐसे मामले आ जाते हैं कि वे भी हैरान में पड़ जाती हैं कि आखिर इस पर एक्शन क्या लिया जाए। पुलिस इस तरह के मामलों में कोशिश करती है कि समझौता से बात बन जाए लेकिन ये जरूरी नहीं की पुलिस कामयाब हो जाए। इन दिनों गोरखपुर पुलिस डायल-112 पर आने वाली अजीबोगरीब शिकायतों से हैरान हो गई है। पुलिस ने बताया कि हमें तो समझ में नहीं आता है कि क्या फैसला लिया जाए, फिर भी कोशिश करते हैं कि मामला शॉर्टआउट हो। 

ब्रांडेड सर्फ नहीं लाने पर बवाल 

पुलिस के मुताबिक, 23 नवंबर को एक महिला ने 112 पर कॉल किया। उसने हैरतअगेंज कप्लेन दर्ज कराई। पुलिस शिकायत दर्ज करने के बाद महिला के घर पहुंची तो वो मामले के बारे विस्तार से समझा। पत्नी ने बताया कि अपने पति से ब्रांडेड सर्फ लाने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने नॉर्मल सर्फ ला दिया जबकि हमने कई बार ध्यान दिलाया था कि ब्रांडेड सर्फ ही लाना है। 

अब साथ नहीं रह सकती हूं
इसके बावजूद गलती कर दिया। इसी बात को लेकर हमारी लड़ाई हो गई है। पुलिस मामले के बारे सुनकर हैरान हो गई थी। पुलिस ने काफी कोशिश किया कि विवाद को खत्म कराए जाए लेकिन महिला अपने बयान पर अड़ी रही। महिला थाने में जाने के लिए पुलिस पर दवाब बनाने लगी। आखिरी में पत्नी ने साफ-साफ कह दिया कि इसके साथ नहीं रहना है। दोनों अब अलग-अलग रहने की बात पर आ गए हैं।  

300 लोगों के बीच लिया था kiss
उत्तर प्रदेश से ही एक महिला अपने पति के खिलाफ थाने पहुंच गई क्योंकि पति ने उसे किस कर लिया था। थाने में जाकर FIR दर्ज करवाई। अपनी शिकायत में उसने कहा, "मैं अब उसके (दूल्हे के) साथ नहीं रहना चाहती। मैं अपने घर पर रहूंगी। मुझे उसका व्यवहार पसंद नहीं है। एक व्यक्ति जो 300 लोगों के सामने इस तरह की हरकत कर सकता है।" , वह कैसे सुधर सकता है? इसलिए इसके लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement