Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. Uttar Pradesh: घूस लेते पुलिसवाले का वीडियो वायरल, हुई ये कार्रवाई

Uttar Pradesh: घूस लेते पुलिसवाले का वीडियो वायरल, हुई ये कार्रवाई

Uttar Pradesh: बता दें कि यूपी पुलिस ने एक युवक को गांजा तस्करी करते पकड़ा था। वीडियो में दिख रहा कि कुछ देर बातचीत के बात तस्करी कर रहे युवक को चौकी प्रभारी और दो कांस्टेबलों ने रुपयों के लालच में छोड़ दिया। वहीं मौजूद युवक के साथी ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जिसे ,सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 17, 2022 8:01 IST
Policeman taking bribe- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB Policeman taking bribe

Uttar Pradesh: यूपी पुलिस अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। ज्यादातर अपने अच्छे कामों की वजह से तो कभी गलत कारणों की वजह से। इस बार भी यूपी पुलिस घूसखोरी के एक वीडियो के चलते चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल,नोएडा के थाना सेक्टर-58 की एक पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी का कथित तौर पर एक युवक से रिश्वत लेने का वीडियो सामने आ रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

रुपयों के चक्कर में गांजा तस्कर को छोड़

बता दें कि यूपी पुलिस ने एक युवक को गांजा तस्करी करते पकड़ा था। वीडियो में दिख रहा कि कुछ देर बातचीत के बात तस्करी कर रहे युवक को चौकी प्रभारी और दो कांस्टेबलों ने रुपयों के लालच में छोड़ दिया। वहीं मौजूद युवक के साथी ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जिसे ,सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब यूपी पुलिस की ईमानदारी पर लोग सवाल उठा रहे हैं। ये वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक पुलिसकर्मी युवक से 20 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने गांजा तस्करी के मामले में युवक को पकड़ा था, फिर उसे रिश्वत लेकर छोड़ दिया।

तीनों पुलिसवालों पर हुई कार्रवाई

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पीड़ित ने इस मामले में लिखित में शिकायत दी है। पुलिस के अधिकारियों ने चौकी प्रभारी लोकेश शर्मा एक हेड कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि संबंधित वीडियो सेक्टर 57 पुलिस चौकी का है, पुलिस ने बिशनपुरा से नवरंग नाम के युवक को गांजा तस्करी के आरोप में 14 सितंबर को पकड़ा था। नवरंग का आरोप है कि चौकी के एक पुलिसकर्मी ने देर शाम 20 हजार रुपये रिश्वत के तौर पर लेने के बाद उसे छोड़ दिया। इस दौरान पीड़ित के एक साथी ने वीडियो बना लिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement