Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. विकास दुबे को छाती में लगी गोली, अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी मौत

विकास दुबे को छाती में लगी गोली, अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी मौत

अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि पहले गोलीबारी किसने की। विकास के सीने और कमर में दो गोलियां लगने की खबर है। विकास दुबे को कानपुर के हैलेट अस्पताल ले जाया गया। वीडियो में विकास दुबे मृत दिख रहा था।

Edited by: India TV News Desk
Updated on: July 10, 2020 8:50 IST
Vikas Dubey killed in police encounter- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vikas Dubey killed in police encounter

कानपुर। गैंगस्‍टर विकास दुबे की शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मौत हो गई। यह मुठभेड़ उस समय हुई जब उत्‍तर प्रदेश एसटीएफ की टीम विकास को मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन से कानपुर लेकर आ रही थी और कानपुर के बर्रा के नजदीक एसटीएफ वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। इसी वाहन में गैंगस्‍टर विकास दुबे भी था। दुर्घटना में एसटीएफ के दो जवान घायल हो गए। घायल जवानों से हथियार छीनकर विकास ने भागने की कोशिश की।

अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि पहले गोलीबारी किसने की। विकास के सीने और कमर में दो गोलियां लगने की खबर है। विकास दुबे को कानपुर के हैलेट अस्‍पताल ले जाया गया। वीडियो में विकास दुबे मृत दिख रहा था।

कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि गंभीर हालत में विकास को अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने दुबे को मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक तेज बारिश होने की वजह से वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त हुआ। भारी बारिश की वजह से वाहन फ‍िसल गया और सड़क के किनारे पलट गया। एसटीएफ के भी दो जवान इस दुर्घटना में घायल हुए हैं। अभी तक कोई भी अधिकारी सामने नहीं आया है। इससे पहले कानपुर पुलिस ने विकास दुबे को पकड़ने के लिए पिछले 7 दिनों में उसके गैंग के 5 सदस्‍यों को एनकाउंटर में मार गिराया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement