Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. महिला ने किया शादी से इंकार तो 'दोस्त' ने किया 'गंदा काम'

महिला ने किया शादी से इंकार तो 'दोस्त' ने किया 'गंदा काम'

महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि उसकी एक साल पहले बलदेव थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक मनवीर से जान पहचान हुई थी और युवक उससे शादी करना चाहता था।

Written by: Bhasha
Published on: June 29, 2021 11:08 IST
man uploads girlfriends dirty phone video on social media after she denies marriage महिला ने किया शा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला ने किया शादी से इंकार तो 'दोस्त' ने किया 'गंदा काम'

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के सुरीर कोतवाली क्षेत्र में शादी से इंकार करने पर एक महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला अपने पति से अलग रहती है।

महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि उसकी एक साल पहले बलदेव थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक मनवीर से जान पहचान हुई थी और युवक उससे शादी करना चाहता था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बताया कि महिला युवक की बातों में आ गई और दो-तीन महीने पहले युवक उसे अपने घर ले गया, जहां वह तीन दिन रही।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान युवक ने अपने मोबाइल से महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बना लीं। जब महिला को पता चला कि युवक कोई कामकाज नहीं करता है तो उसने उससे शादी करने से मना कर दिया, जिसके बाद युवक ने महिला को बदनाम करने के उद्देश्य से उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो फेसबुक पर डाल दीं।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजित वर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर पर युवक मनवीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement