Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. फिर करीब हो रहे बच्चन-गांधी परिवार? संसद परिसर में सोनिया से कुछ यूं मिलीं जया, दिखी शानदार बॉन्डिंग

फिर करीब हो रहे बच्चन-गांधी परिवार? संसद परिसर में सोनिया से कुछ यूं मिलीं जया, दिखी शानदार बॉन्डिंग

संसद में आज बदला-बदला नजारा दिखा। यहां लंबे अरसे के बाद कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन में संसद परिसर में हंसी-ठिठोली का माहौल दिखने को मिला। दोनों नेताओं की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 24, 2024 17:05 IST
sonia gandhi jaya bachchan- India TV Hindi
Image Source : PTI सोनिया गांधी और जया बच्चन की मुलाकात

संसद परिसर में विपक्षी नेताओं ने मिलकर मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों का कहना है कि इस आम बजट में सिर्फ बिहार और आंध्र प्रदेश पर ध्यान दिया गया है। वहीं, विपक्ष शासित प्रदेशों को कुछ नहीं मिला। इस प्रदर्शन में कांग्रेस की संसदीय दल प्रमुख सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, जय बच्चन समेत विपक्षी दलों के कई नेता मौजूद रहे। इस दौरान अरसे बाद कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन में संसद परिसर में हंसी-ठिठोली का माहौल दिखा।

इतने सालों बाद अचानक संसद परिसर में जया बच्चन और सोनिया गांधी के बीच ठहाके लगते दिखे तो राजनीति के कई शौकीन बरबस ही पुरानी यादों में खो गए।

sonia gandhi jaya bachchan

Image Source : PTI
डेरेक ओ ब्रायन, सोनिया गांधी और जया बच्चन

कैसे हुई दोनों नेताओं की मुलाकात?

दरअसल, जैसे ही सोनिया गांधी परिसर पहुंची वहां कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने उनका अभिवादन किया। सोनिया गांधी के सामने टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन खड़े थे। सोनिया गांधी ने उन्हें हेलो कहा। वहीं, डेरेक ओ ब्रायन के बगल में जया बच्चन खड़ी थीं। उन्हें देखते हुए सोनिया मुस्कुराईं। जैसे ही डेरेक ओ ब्रायन ने कुछ कहा दोनों नेता हंसने लगे। फिर जया बच्चन ने सोनिया गांधी से कुछ बातें कही। इसके बाद दोनों नेताओं ने ठहाका लगाना शुरू कर दिया। सोनिया और जया में कुछ देर तक बातचीत होती रही। दोनों की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

सालों बाद संसद में दिखा बदला-बदला नजारा

बता दें कि हाल के वर्षों में ये पहला मौका है जब सोनिया गांधी और जया बच्चन के बीच इतने गर्मजोशी वाले माहौल में बातचीत होती दिखी। एक वक्त सोनिया के पति और पूर्व पीएम राजीव गांधी और अमिताभ बच्चन के बीच दोस्ती की मिसाल दी जाती थी। लेकिन बाद में वक्त बदला तो ये रिश्ता कमजोर पड़ गया। यहां तक कि बातचीत करना भी बंद हो गया। लेकिन संसद में आज बदला-बदला नजारा दिखा। अरसे बाद कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और जया बच्चन में संसद परिसर में ठहाके लगाते दिखीं।

यह भी पढ़ें-

यूट्यूबर ध्रुव राठी को दिल्ली की अदालत ने जारी किया समन, जानें क्या है पूरा मामला?

SC के फैसले के बाद क्या राहुल गांधी मांगेंगे माफी, भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने साधा निशाना

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement