Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. Video: BJP उम्मीदवार ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- सादे कपड़ों में पुलिस कर रही है पीछा

Video: BJP उम्मीदवार ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- सादे कपड़ों में पुलिस कर रही है पीछा

हिमाचल प्रदेश की देहरा विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार होशियार सिंह ने आरोप लगाया कि सादे कपड़ों में पुलिस कार से उनका पीछा कर रही है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 10, 2024 8:14 IST
Himachal Pradesh, Himachal Pradesh Bypolls- India TV Hindi
Image Source : X.COM/BJP4HIMACHAL हिमाचल प्रदेश की देहरा सीट से उम्मीदवार होशियार सिंह।

शिमला: हिमाचल प्रदेश के पूर्व निर्दलीय विधायक और देहरा विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार होशियार सिंह ने सूबे की सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी उम्मीदवार का कहना है कि पुलिस सादे कपड़ों में कार से पिछले 3 दिनों से उनका पीछा कर रही है। इस बीच 2 मिनट 17 सेकंड का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक कार सवार 5 लोगों को सिंह के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया है। वीडियो में BJP कैंडिडेट कह रहे हैं, ‘पिछले 3 दिनों से सादे कपड़ों में पुलिस मेरा पीछा कर रही है और मेरी जान को खतरा है, यह सुक्खू सरकार है।’

देहरा में होशियार सिंह बनाम कमलेश ठाकुर

देहरा सीट से 2 बार के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह का मुकाबला इस बार कांग्रेस उम्मीदवार एवं मुख्यमंत्री सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर से है। हिमाचल प्रदेश में देहरा, हमीरपुर और नालागढ़ की 3 सीटों पर आज बुधवार को मतदान है। ये सीटें 3 निर्दलीय विधायकों होशियार सिंह (देहरा), आशीष शर्मा (हमीरपुर) और केएल ठाकुर (नालागढ़) के 22 मार्च को सदन से इस्तीफा देने के बाद खाली हुई थीं। इन विधायकों ने 27 फरवरी को हुए राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में मतदान किया था और अगले दिन केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हो गए थे।

‘किसी ने पीछा किया तो गोली मार दूंगा’

होशियार सिंह ने कहा,‘मुझे गृह मंत्रालय से सुरक्षा मिली हुई है और अगर कोई मेरा पीछा करेगा तो मैं गोली मार दूंगा।’ राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर और बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी करण नंदा ने मुख्यमंत्री सुक्खू पर उपचुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी प्रत्याशी की जासूसी करवाकर कांग्रेस ने पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है। वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने अपने विधायक सुदर्शन बबलू का एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने इसे अंतिम दिन मतदाताओं को लुभाने के लिए एक ‘सियासी हथकंडा’ करार दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement