Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. PM मोदी के टारगेट को पूरा करने में जुटे शिवराज सिंह चौहान, अधिकारियों-कर्मचारियों की बुलाई बैठक; लिया संकल्प

PM मोदी के टारगेट को पूरा करने में जुटे शिवराज सिंह चौहान, अधिकारियों-कर्मचारियों की बुलाई बैठक; लिया संकल्प

लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी ने किसानों और ग्रामीण विकास के लिए नए आयाम स्थापित करने की बात कही। वहीं पीएम मोदी के इस विजन को पूरा करने के लिए केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह से जुट गए हैं। शिवराज सिंह चौहान ने अपने मंत्रालयों के कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ इस टारगेट का पूरा करने का संकल्प लिया।

Edited By: Amar Deep
Updated on: August 16, 2024 17:00 IST
केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिया संकल्प।- India TV Hindi
Image Source : CHOUHANSHIVRAJ (X) केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिया संकल्प।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने के बाद से शिवराज सिंह चौहान लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने दोनों मंत्रालयों के सफाईकर्मी से लेकर सेक्रेट्री स्तर तक के कर्मचारियों और अधिकारियों की बैठक बुलाई। इस बैठक में कृषि एवं किसान कल्याण और ग्रामीण विकास मंत्रालय के दोनों राज्य मंत्री भी शामिल हुए। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के अगले ही दिन कृषि एवं ग्रामीण विकास, ICAR के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चर्चा की।

पूरा होगा पीएम मोदी का विजन

दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से किसानों और ग्रामीण विकास को लेकर बड़े ऐलान किए। ऐसे में स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी के संबोधन में कृषि और ग्रामीण विकास के लिए जो विजन दिया गया है, उसे पूरा करने का संकल्प भी लिया गया। इसके साथ ही 2047 के रोड मैप और विकसित भारत के संकल्पों की पूर्ति के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा और प्रयत्नों की परिसीमा करने का भी निश्चय लिया गया। 

करना है तीन गुना काम

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा हमें तीन गुना काम करना है। ऐसे में हम उनके मार्गदर्शन में तीन गुना परिश्रम करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि कि We are Family, हम मिलकर काम करेंगे। उन्होंने पूरी ईमानदारी और निष्ठा से काम करने का संकल्प लिया। इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने सभी कर्मचारियों अधिकारियों को भी संकल्प दिया।

कर्मचारियों के साथ लिया संकल्प

शिवराज सिंह चौहान ने कर्मचारियों और अधिकारियों को संकल्प दिलाते हुए कहा कि ग्रामीण विकास विभाग विकसित भारत के निर्माण में अतुलनीय भूमिका निभाए इसलिए हम अपना काम, जो काम हमारे पास है वो पूरी मेहनत और ईमानदारी से करेंगे। विकसित भारत के निर्माण के लिए कृषि किसान कल्याण और ग्रामीण विकास के माध्यम से मेरी तरफ जो काम है उसे पूरी तरह मेहनत, ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा और अपनी सम्पूर्ण क्षमता झोंककर करूंगा।

यह भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र में कब होगा चुनाव, क्या बीच में ही हो सकता है ऐलान; निर्वाचन आयोग ने दी बड़ी जानकारी

चुनाव के ऐलान वाले दिन ही दर्जन भर IPS अधिकारियों का ट्रांसफर, कई जिलों के एसपी बदले; देखें लिस्ट

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement