Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. वायरल हो रही फोटो पर बोले तेजस्वी- 'नीतीश जी ने ही मुझे देखा और अपने साथ बैठने के लिए बुलाया'

वायरल हो रही फोटो पर बोले तेजस्वी- 'नीतीश जी ने ही मुझे देखा और अपने साथ बैठने के लिए बुलाया'

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव आज एक ही फ्लाइट से अगल-बगल की सीट पर बैठकर दिल्ली पहुंचे जिस कारण हर कोई हैरान है। वहीं, अब सीएम नीतीश के साथ वायरल हो रही फोटो पर तेजस्वी यादव का रिएक्शन सामने आया है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 05, 2024 18:55 IST
nitish kumar tejashwi yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI एक फ्लाइट में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए और राजद नेता तेजस्वी यादव INDIA की बैठक में शामिल होने के लिए आज दिल्ली पहुंचे। हालांकि, नीतीश और तेजस्वी एक ही फ्लाइट से अगल-बगल की सीट पर बैठकर दिल्ली पहुंचे जिस कारण हर कोई हैरान है। वहीं, अब सीएम नीतीश के साथ वायरल हो रही फोटो पर तेजस्वी यादव का रिएक्शन सामने आया है। तेजस्वी ने कहा, "हमने एक-दूसरे का अभिवादन किया, मुझे उनके पीछे वाली सीट आवंटित की गई थी लेकिन उन्होंने मुझे देखा और अपने साथ बैठने के लिए बुलाया।"

'पहली बार हमने देखा PM मोदी का जादू खत्म हो गया है'

सरकार बनाने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा, "एनडीए के पास संख्या है लेकिन हम चाहते हैं कि जो सरकार बनेगी वो बिहार का ख्याल रखे और सुनिश्चित करे कि बिहार को विशेष दर्जा मिले। नीतीश कुमार के लिए ये अच्छा मौका है अगर वो किंगमेकर हैं तो उन्हें सुनिश्चित करना चाहिए कि बिहार को विशेष दर्जा मिले और पूरे देश में जाति आधारित जनगणना करानी चाहिए। राजद नेता ने आगे कहा, पहली बार हमने देखा है कि पीएम मोदी का जादू खत्म हो गया है और वो बहुमत से बहुत दूर हैं। वो अपने दो सहयोगियों के बिना सरकार नहीं चला पाएंगे।"

पहले पीछे बैठे थे तेजस्वी

बता दें कि जब नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की तस्वीर पहले सामने आई थी तो दोनों विमान की अलग-अलग सीटों पर बैठे हुए थे। नीतीश कुमार आगे तो वहीं, तेजस्वी यादव पीछे की सीट पर बैठे हुए थे। हालांकि, थोड़ी ही दर बाद विमान से नई तस्वीर सामने आई जिसमें नीतीश और तेजस्वी एक साथ अगल-बगल की सीट पर बैठे दिखाई दिए।

तेजस्वी ने क्या कहा था?

मिली जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी नीतीश के ठीक पीछे बैठे थे। तेजस्वी को अपने पांव फैलाने में दिक्कत हो रही थी। इस कारण उन्होंने विमान के सहायकों से आगे बैठने का आग्रह किया। इसके बाद फिर तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार एक साथ बैठे लेकिन उनके बीच कोई बात नहीं हुई। वहीं, दिल्ली पहुंचने पर राजद नेता ने कहा था, 'हम सभी INDI गठबंधन बैठक में हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं। बैठक में देखते हैं कि सभी की क्या राय होगी।' बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत होने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा था, 'थोड़ा धर्य रखिए, देखिए क्या-क्या होता है।'

यह भी पढ़ें-

दरक गया लालू की पार्टी का वोट बैंक... तेजस्वी का 'A TO Z' फॉर्मूला भी फेल; आखिर कहां हुई चूक?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement