Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. कंगना रनौत के बयान पर सुप्रिया श्रीनेत ने किया हमला, बोलीं- किसान आंदोलन पर क्या यह उनकी निजी राय है?

कंगना रनौत के बयान पर सुप्रिया श्रीनेत ने किया हमला, बोलीं- किसान आंदोलन पर क्या यह उनकी निजी राय है?

किसान आंदोलन को लेकर अपने दिया हालिया बयान के कारण कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए उनसे सवाल किया है कि क्या यह उनकी निजी राय है या भाजपा भी इससे सहमत है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: August 25, 2024 19:00 IST
Supriya Shrinet attacked Kangana Ranaut statement saying is this her personal opinion on the farmers- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कंगना रनौत के बयान पर सुप्रिया श्रीनेत ने किया हमला

कांग्रेस पार्टी की नेता और प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा सांसद कंगना रनौत पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "भाजपा सांसद कंगना जी का लेटेस्ट बयान है कि  “किसान आंदोलन में लंबी प्लानिंग थी, बांग्लादेश जैसी, और इसके पीछे चीन अमेरिका जैसी विदेशी शक्तियों काम कर रहीं हैं।” उन्होंने आगे सवाल करते हुए लिखा, "क्या यह कंगना जी की निजी राय है या यह BJP और सरकार का मत है? क्या BJP और सरकार भी यह मानती है कि अमेरिका और चीन हमारे देश के अंदर अस्थिरता कर रहे है?"

कंगना रनौत पर बरसीं सुप्रिया श्रीनेत

उन्होंने आगे सवाल करते हुए लिखा, "अगर मोदी सरकार को लगता है कि विदेशी ताकतें हमारे देश के अंदरूनी मामलों में दखल दे रहे हैं, तो इसके बारे में क्या कदम उठाये जा रहे हैं? किसानों को BJP नेताओं ने बहुत अपशब्द बोले हैं, अब उनकी सांसद अन्नदाताओं को हत्यारे और बलात्कारी भी बोल रहीं हैं। इसका जवाब हम नहीं, बस कुछ दिनों में हरियाणा देगा। लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा पर सवाल खड़े किए गए हैं तो BJP और सरकार को जवाब तो देना ही पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं है तो यह सांसद कान पकड़ कर माफी मांगें।"

कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर दिया था बयान

बता दें कि इससे पहले किसान आंदोलन पर अपने दिए बयान के कारण कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआरपीएफ की महिला जवाना द्वारा बद्तमीजी की गई थी। उस दौरान सीआरपीएफ की महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया था। महिला जवान ने कहा कि वह कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन पर दिए गए बयान से नाराज थी। इसी कारण उसने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा। बता दें कि कंगना रनौत ने अपने बयान में कहा था कि पैसे लेकर किसान आंदोलन में लोग शामिल हो रहे हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement