Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. 'सलमान के घर जब फायरिंग करो तो सिगरेट पीना और बेखौफ दिखना', अनमोल बिश्नोई ने शूटरों को दिया था निर्देश

'सलमान के घर जब फायरिंग करो तो सिगरेट पीना और बेखौफ दिखना', अनमोल बिश्नोई ने शूटरों को दिया था निर्देश

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में नई जानकारी सामने आई है। दरअसल पुलिस ने जो चार्जशीट बनाई है, उसमें अनमोल बिश्नोई और शूटरों के बीच बातचीत के ट्रांसक्रिप्ट को भी दर्ज किया है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Avinash Rai Published on: July 25, 2024 10:36 IST
Salman Khan house firing case anmol bishnoi guidelines to shooters- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अनमोल बिश्नोई ने शूटरों को दिया था निर्देश

बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में अहम जानकारी सामने आई है। दरअसल पुलिस की चार्जशीट में यह बात सामने आई है कि आखिर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की तरफ से शूटरों को क्या कहा गया था। अनमोल बिश्नोई ने शूटरों को बैखौफ नजर आने के लिए कहा था, साथ ही उसने कहा था कि हेलमेट पहनकर नहीं जाना और सिगरेट पीना ताकि कॉन्फिडेंट दिख सको। बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी। सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने दर्ज की गई चार्जशीट में सलमान खान का बयान भी लिया है।

चार्जशीट में सलमान खान का बयान

सलमान खान ने अपने बयान में कहा है कि अनमोल बिश्नोई से उनके परिवार को खतरा है, वहीं दूसरी तरफ अनमोल बिश्ननोई और उस दिन घटनास्थल पर गए शूटर विक्की कुमार गुप्ता के बीच सिग्नल अप के जरिए हुई बहातचीत का ट्रांसक्रिप्ट भी जोड़ा गया है। अनमोल बिश्नोई का शूटरों को साफ निर्देश था कि जब तुम गोलीबारी करने जाना तब हेलमेट पहनकर मत जाना और सिगरेट पीते रहना ताकि निडर लगो और और लगे कि तुम इतिहास बनाने वाले हो। अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स को निर्देश दिया था कि वहां पर गोलियां बड़े सोच और समझ कर चलानी है। चाहे आधा मिनट लगे तो भी दिक्कत नहीं है। एक मिनट लगे या डेढ़ मिनट लगे, कोई दिक्कत नहीं है।

शूटरों को अनमोल बिश्नोई का निर्देश

अनमोल बिश्नोई ने कहा था कि गोली ऐसे चलानी है कि भाई डर रहे हो। सिगरते पीते-पीते चलाना, ताकि कैमरे में आओ तो बेखौफ लगो। पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट में यह बात कही गई है कि अनमोल बिश्नोई लगातार शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता के संपर्क में था। यह दावा भी किया गया है कि एक मौके पर शूटरों ने लॉरेंस से बात की थी, जो गुजरात की जेल में बंद है। लॉरेंस ने कथित तौर पर उनसे कहा कि उन्हें गोलीबारी के लिए तैयार रहना चाहिए और वे सफल होंगे। अनमोल ने गुप्ता से यह भी कहा कि यदि वे काम करने में कामयाब रहे तो वे इतिहास रचेंगे और मीडिया के माध्यम से चर्चा में आ जाएंगे। मुंबई पुलिस का दावा है कि सलमान खान के घर पर गोलीबारी की साजिश मुंबई में एक मजबूत पकड़ और वर्चस्व हासिल करने के इरादे से रची गई थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement