Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. महाराष्ट्र में अखिलेश की रैली में झमाझम बारिश, अब ये क्या बोल गए अबू आजमी-देखें वीडियो

महाराष्ट्र में अखिलेश की रैली में झमाझम बारिश, अब ये क्या बोल गए अबू आजमी-देखें वीडियो

महाराष्ट्र के मालेगांव में शुक्रवार को अखिलेश यादव की रैली हुई। रैली के दौरान झमाझम बारिश होती रही और लोग कुर्सी सिर पर रखकर भाषण सुनते रहे। इस बीच, अबू आजमी ने विवादित बयान भी दे दिया-देखें वीडियो।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 19, 2024 15:01 IST
akhilesh rally in maharashtra- India TV Hindi
महाराष्ट्र में अखिलेश यादव की रैली

नासिक जिले के मालेगांव शहर में समाजवादी पार्टी की शुक्रवार को चुनावी रैली हुई, जिसमें अखिलेश यादव भी शामिल हुए। रैली से पहले ही मालेगांव में तूफानी बारिश शुरू हो गईं। अखिलेश यादव अपने साथियों के साथ  स्टेज पर आए और बारिश में भीगते हुए रैली को संबोधित किया। रैली में भाषण सुनने आए लोग भी बारिश में भीगते रहे और जब बारिश काफी तेज हो गई तो  लोगों ने अपने सिर पर कुर्सी रख ली और भीग भीगकर अखिलेश यादव और इकरा हसन के भाषण को सुना। राज्य की शिंदे सरकार पर अखिलेश ने करारा हमला बोला और लोगों से सपा उम्मीदवार को वोट देने की अपील की। 

देखें वीडियो

सपा ने कर दिया है चार उम्मीदवारों का ऐलान

महाविकास अघाड़ी गठबंधन में बातचीत के बीच ही समाजवादी पार्टी ने अपने चार सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। जिसमें  शिवाजी नगर से अबू आज़मी को मैदान में उतारा है तो वहीं भिवंडी ईस्ट से रईस शेख और मालेगांव से सायने हिन्द को टिकट दिया है।

रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, महाराष्ट्र में हमें सावधान रहना पड़ेगा, वर्तमान सरकार कैसे बनी है सबको पता ही है। "यह एनकाउंटर नहीं हो रहा है, यह हत्या हो रही है और यह पूरी जनता देख रही है। महाराष्ट्र में हमें महासावधान रहना पड़ेगा। यह सरकार आपने देखा, मत पत्र से नहीं बनी, कैसे बनी किसी को नहीं पता।"

अबू आजमी ने दे दिया विवादित बयान

मालेगांव में सपा नेता अबू आज़मी ने विवादित बयान दे दिया। अबू आजमी ने कहा, जिस दिन सपा के आठ विधायक हो जाएंगे, तो ऐसा कोई नहीं जिसने अपनी मां दूध पीया हो वो मुसलमानों के साथ ज्यादती कर सके। अबू आजमी के इस बयान पर सियासत तेज हो सकती है। अखिलेश यादव ने महाविकास अघाड़ी के बीच सीट शेयरिंग के फैसले से पहले ही अपने चार उम्मीदवार उतार दिए हैं।

(मालेगांव से जहूर खान की रिपोर्ट)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement