Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. Video: संसद भवन की छत से टपकने लगा बारिश का पानी, अखिलेश बोले- इससे अच्छा तो...

Video: संसद भवन की छत से टपकने लगा बारिश का पानी, अखिलेश बोले- इससे अच्छा तो...

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने नई संसद भवन की छत से पानी टपकने की घटना का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: August 01, 2024 11:08 IST
संसद भवन की छत से टपकता पानी।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA संसद भवन की छत से टपकता पानी।

दिल्ली एनसीआर में बुधवार को भारी बारिश हुई है। इस बारिश के कारण हाल ही में बनकर तैयार हुई नई संसद भवन की बिल्डिंग पर भी पड़ा है। यहां संसद भवन की छत से बारिश का पानी टपकते हुए देखा गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी संसद की छत से पानी टपकने को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। आइए जानते हैं कि अखिलेश ने क्या कहा है। 

अखिलेश ने शेयर किया वीडियो

संसद की छत से पानी टपकने की घटना का वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने सरकार पर कटाक्ष किया है। अखिलेश यादव ने X पर लिखा- "इस नई संसद से अच्छी तो वो पुरानी संसद थी, जहाँ पुराने सांसद भी आकर मिल सकते थे। क्यों न फिर से पुरानी संसद चलें, कम-से-कम तब तक के लिए, जब तक अरबों रुपयों से बनी संसद में पानी टपकने का कार्यक्रम चल रहा है। जनता पूछ रही है कि भाजपा सरकार में बनी हर नई छत से पानी टपकना, उनकी सोच-समझकर बनायी गयी डिज़ाइन का हिस्सा होता है या फिर…"

कांग्रेस ने भी उठाया सवाल

दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी ने भी नई संसद भवन में बारिश के कारण छत से पानी टपकने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा है कि वह संसद भवन में जल भराव एवं छत से पानी टपकने का मुद्दा राज्यसभा में उठाएंगे ।

ये भी पढ़ें- वायनाड जाने से कतरा रहे हैं राहुल-प्रियंका, बीजेपी प्रवक्ता ने शेयर किया VIDEO

जाति को लेकर सदन में अखिलेश यादव हुए आगबबूला तो BJP ने दिखाए पुराने VIDEO, इस तरह कसा तंज

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement