Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. "वोटों की गिनती के वक्त विदेश में थे राहुल गांधी", भाजपा नेता बोले- विनाश पथ पर चल चुकी है कांग्रेस

"वोटों की गिनती के वक्त विदेश में थे राहुल गांधी", भाजपा नेता बोले- विनाश पथ पर चल चुकी है कांग्रेस

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर भाजपा नेता जयवीर शेरगिल ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वोटों की जब गिनती हो रही थी तब राहुल गांधी भारत में नहीं थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विनाश पथ पर चल चुकी है। राहुल गांधी अपनी गलती कभी स्वीकार नहीं करते हैं।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: October 09, 2024 17:50 IST
Rahul Gandhi was abroad during the counting of votes BJP leader said Congress has started on the pat- India TV Hindi
Image Source : ANI जयवीर शेरगिल

जम्मू कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम अब सामने आ चुके हैं। जम्मू कश्मीर में जहां नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिला है। वहीं हरियाणा में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। जम्मू कश्मीर में कांग्रेस को मात्र 6 सीटें मिली हैं। वहीं भाजपा राज्य में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वहीं हरियाणा में तमाम प्रयासों के बावजूद भाजपा को बहुमत मिला है। कांग्रेस के खराब प्रदर्शन पर जहां भाजपा द्वारा लगातार कांग्रेस पर हमले किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इंडी गठबंधन के दलों द्वारा भी कांग्रेस को इस रिजल्ट के आने के बाद आत्ममंथन करने की सलाह दी जा रही है।

वोटों की गिनती के वक्त विदेश में थे राहुल गांधी: जयवीर शेरगिल

इस बीच भाजपा ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। भाजपा नेता जयवीर शेरगिल राहुल गांधी के बयान पर कहा, "जब वोटो की गिनती हो रही थी तब राहुल गांधी देश में ही नहीं थे वह 3-4 दिन पहले ही देश से बाहर गए हुए थे। तो राहुल गांधी को देश में क्या हो रहा वो उन्हें पता ही नहीं है। राहुल गांधी उस बालक की तरह हैं जो हमेशा परीक्षा में फेल होने के बाद अपने शिक्षक या प्रश्न पत्र या अपने स्कूल पर आरोप लगाता है लेकिन अपनी गलती कभी नहीं स्वीकार करता। यही कारण है कि कांग्रेस पार्टी आज अपने विनाश पथ पर चल चुकी है। आज राहुल गांधी के साथी INDI गठबंधन जो हैं वो भी आज कांग्रेस को एक बोझ समझ रहे हैं।"

क्या बोले उमर अबदुल्ला

बता दें कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस की सीटों के कम होने के बाद उमर अब्दुल्ला ने आज इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस की सीटें कम हुई हैं। इससे ज्यादा चिंता की बात यह है कि हरियाणा में कांग्रेस की सीटें कम हुई है। यह कांग्रेस पार्टी का अंदरुनी मामला है। उन्होंने कहा कि हरियाणा और जम्मू कश्मीर चुनाव के परिणाम का असर महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनाव में क्या होगा यह चिंता का विषय है। बात दें कि चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर तमाम तरह के मीम्स कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर शेयर भी किए जा रहे हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement