Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. सैलून पहुंचे राहुल गांधी तो भावुक हुआ नाई, कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो

सैलून पहुंचे राहुल गांधी तो भावुक हुआ नाई, कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह एक सैलून जाते हैं और नाई से दाढ़ी बनवाते और मसाज कराते हैं। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी देखने को मिलती है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: October 25, 2024 19:35 IST
Rahul Gandhi visited the salon the barber became emotional Congress leader shared the video- India TV Hindi
Image Source : X/RAHUL GANDHI सैलून पहुंचे राहुल गांधी तो भावुक हुआ नाई

कांग्रेस पार्टी के नेता व सांसद राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह किसी सैलून में जाते हैं और नाई से बातचीत करते हैं और दाढ़ी बनवाते हैं। राहुल गांधी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कुछ नहीं बचता है! "अजीत भाई के ये चार शब्द और उनके आसूं आज भारत के हर मेहनतकश गरीब और मध्यमवर्गीय की कहानी बयां कर रहे हैं। नाई से लेकर मोची, कुम्हार से लेकर बढ़ई - घटती आमदनी और बढ़ती महंगाई ने हाथ से काम करने वालों से अपनी दुकान, अपना मकान और  स्वाभिमान तक के अरमान छीन लिए हैं।"

सैलून पहुंचे राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो

उन्होंने आगे लिखा, "आज की ज़रूरत है ऐसे आधुनिक उपाय और नई योजनाएं, जो आमदनी में बढ़त और घरों में बचत वापस लाएं। और, एक ऐसा समाज जहां हुनर को हक़ मिले और मेहनत का हर कदम आपको तरक्की की सीढ़ियां चढ़ाए।" दरअसल वीडियो में में राहुल गांधी नाई अजीत से बात करते दिखते हैं। इस दौरान नाई कहता है कि घर का किराया 2500 रुपये हैं। पत्नी दिल की मरीज हैं। कमाई एक महीने में 14-15 हजार का होता है। दुकान-मकान सब किराए का। पहले जब आए थे तो सोचे थे आगे भविष्य हमारा अच्छा होगा। काफी मेहनत करेंगे। लेकिन वहीं के वहीं रह गए।

नाई ने राहुल गांधी से कहीं ये बातें

इसके बाद नाई आगे कहता है कि आपके राज में हम लोग बहुत खुश थे। सुकून था कांग्रेस के राज में। क्या करें हम लोगों का तरक्की नहीं हो पाता, हम लोग यहीं के यहीं रह जाएंगे। बच्चों का भविष्य अदर में रह जाएगा। अभी आए हैं रात को 11 बजे जाएंगे। हमारी जिंदगी ऐसे ही कट जाएगी। हम विकलांग हैं पैर से। हम जैसे गरीब आदमी को कोई सहारा देने वाला तो है। राहुल गांधी से मिलकर बहुत खुशी और सुकून मिला है। इस दौरान राहुल गांधी जब वहां से निकल रहे होते हैं तो तब नाई अजीत रोने लगते हैं। इसके बाद राहुल गांधी उन्हें कहते हैं कि रोना नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement