Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. स्मृति ईरानी के बचाव में राहुल गांधी ने किया ट्वीट, लोग बोले- दिल जीत लिया

स्मृति ईरानी के बचाव में राहुल गांधी ने किया ट्वीट, लोग बोले- दिल जीत लिया

इस बार चुनाव में अमेठी में हुई हार के बाद से ही बीजेपी नेता स्मृति ईरानी को कांग्रेस जमकर टारगेट कर रही है। अब लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने बीजेपी नेता स्मृति ईरानी को लेकर कांग्रेस नेताओं को सख्त हिदायत दी है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 12, 2024 15:40 IST
smriti irani and rahul gandhi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO स्मृति ईरानी और राहुल गांधी

कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सभी से अपील की है कि बीजेपी नेता स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल न करें। राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर लिखा है कि हार जीत एक जीवन का हिस्सा है और ये लगा रहता है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी जी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें। उनके इस ट्वीट के के बाद लोगों ने कहा कि दिल जीत लिया।

राहुल की कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सरकारी बंगला खाली करने पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने टिप्पणी की है। जिसके बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत दी है कि वो स्मृति ईरानी के खिलाफ कोई टिप्पणी न करें। इस बार लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी को कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा को शिकस्त मिली थी।

कांग्रेस नेताओं के निशाने पर स्मृति ईरानी

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने 2019 लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी से हरा दिया था, जिसके बाद से वह लगातार कांग्रेस के निशाने पर हैं। अब 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी को हार का सामना करना पड़ा तो कांग्रेस नेताओं ने उन्हें घमंडी और न जाने क्या-क्या कहा। यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने तो चुनावों के दौरान ईरानी को मानसिक रूप से विक्षिप्त तक कह दिया था। उन्होंने कहा था कि स्मृति ईरानी जी का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं लग रहा है, मैं मोदी जी से अपील करूंगा कि जल्द से जल्द इनका दिमागी इलाज करवाया जाए।

यह भी पढ़ें-

VIDEO: महर्षि वाल्मीकि शेड्यूल्ड ट्राइब्स डेवलपमेंट घोटाले में बुरे फंसे कांग्रेस विधायक, अब ED कर रही पूछताछ

MLA के सीने पर बैठकर मारने की कोशिश का आरोप, जगन रेड्डी और दो IPS के खिलाफ केस

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement