Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. राहुल गांधी ने कंगना के बयान पर किया पलटवार, कहा-सरकार की नीति कौन तय कर रहा है, एक सांसद या प्रधानमंत्री?

राहुल गांधी ने कंगना के बयान पर किया पलटवार, कहा-सरकार की नीति कौन तय कर रहा है, एक सांसद या प्रधानमंत्री?

भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सांसद कंगना रनौत के बयान पर सियासत गरमा गई है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार की नीति कौन तय कर रहा है, एक बीजेपी सांसद या फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी?

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: September 25, 2024 17:35 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सांसद कंगना रनौत के हाल में दिए बयान पर पलटवार करते हुए यह सवाल किया है कि सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक बीजेपी सांसद या प्रधानमंत्री मोदी?

कृषि कानूनों को वापस लाने की बात कही थी

दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर मंडी में एक बयान दिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि तीन कृषि कानूनों का विरोध केवल कुछ राज्यों में हुआ था। किसान भारत की प्रगति में मजबूती का स्तंभ हैं। उन्होंने यह अपील की थी कि किसानों के हित में कृषि कानूनों को वापस लाया जाए। हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर माफी भी मांग ली है। उन्होंने कहा कि यह उनकी निजी राय थी, पार्टी का यह स्टैंड नहीं है।

किसानों की शहादत के बाद भी बीजेपी वालों का मन नहीं भरा-राहुल

अब कंगना के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है। लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा-'सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी? 700 से ज़्यादा किसानों, खास कर हरियाणा और पंजाब के किसानों की शहादत ले कर भी भाजपा वालों का मन नहीं भरा।

इंडिया गठबंधन कोई भी षड्यंत्र कामयाब नहीं होने देगा: राहुल गांधी

राहुल गांधी चुनौती भरे स्वर में कहा, 'INDIA गठबंधन हमारे अन्नदाताओं के विरुद्ध भाजपा का कोई भी षडयंत्र कामयाब नहीं होने देगा - अगर किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जाएगा तो मोदी जी को फिर से माफी मांगनी पड़ेगी। '

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement