Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खास इंटरव्यू, पीएम ने क्यों कहा, 'राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें जीतेगी कांग्रेस'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खास इंटरव्यू, पीएम ने क्यों कहा, 'राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें जीतेगी कांग्रेस'

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी से इंडिया टीवी ने खास बातचीत की। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि आखिर वो क्यों कहते हैं कि राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें कांग्रेस जीतेगी।

Reported By : Saurav Sharma Edited By : Avinash Rai Updated on: May 13, 2024 11:41 IST
Prime Minister Narendra Modi interview why did PM MODI SAID that Congress will win less seats than R- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खास इंटरव्यू

एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चौथे चरण के लिए वोटिंग जारी है। वहीं दूसरी तरफ इंडिया टीवी ने पीएम नरेंद्र मोदी से खास बातचीत की। इस बातचीत में पीएम मोदी ने विपक्षी दलों, राहुल गांधी, राम मंदिर, लोकसभा चुनावस, 400 सीटों पर जीत, इन सभी मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान जब पीएम मोदी से यह सवाल किया गया कि आपने कहा है कि कांग्रेस को उससे भी कम सीटें मिलेंगी, जितनी कांग्रेस के शहजादे राहुल गांधी की उम्र है। इसपर पीएम मोदी ने कहा कि मैं किसी ज्योतिषी को नहीं जानता हूं, ना ही इसपर मेरा कोई अध्ययन नहीं है। लेकिन इस परिवार की मैंने चार पीढ़ियों का अध्ययन मैंने बराबर किया है।

Related Stories

कांग्रेस परिवार की सोच को समझता हूं

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि यह परिवार कैसे सोचता है, क्या करता है और क्या कर सकता है, इसे मैं अच्छे से जानता हूं। इसी कारण स्वभाविक रूप से मैं अनुमान लगा कि ये व्यक्ति क्या करेगा। इसलिए मैं कहता हूं कि कांग्रेस शहजादे के उम्र के बराबर भी सीटें नहीं निकाल पाएगी। पीएम ने कहा कि वे इंडी गठबंधन को इकट्ठा नहीं रख सकते हैं। उन्होंने अपने ही साथियों को सबसे पहले केरल में जाकर उनकी पीठ में छुरा घोंपा। इसलिए ऐसा मैं कहता हूं क्योंकि उनके सोच को मैं समझता हूं।

राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें जीतेगी कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा कि रायबरेली में वो अमेठी से भी बुरी स्थिति में आएंगे। मैंने कहा था कि वायनाड में उनकी हालत इतनी खराब है कि वो भागेंगे। लेकिन चुनाव से पहले अगर वो यह घोषित करेंगे तो वे मर जाएंगे। लेकिन उन्होंने लोगों को अंधेरे में रखा। मैं मानता हूं कि ये सार्वजनिक जीवन में दोगलापन नहीं चलता है। पीएम मोदी ने प्रियंका गांधी के चुनाव प्रचार को लेकर कहा कि प्रियंका गांधी अपने परिवार के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं। इससे मुझे कोई शिकायत नहीं है। हर कोई परिवार के लिए काम करता है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement