Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. Parliament Monsoon Session LIVE: संसद का मॉनसून सत्र शुरू, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने उठाई ये मांग

Parliament Monsoon Session LIVE: संसद का मॉनसून सत्र शुरू, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने उठाई ये मांग

संसद के दोनों सत्रों में बजट पर चर्चा जारी है। अबतक दो बार लोकसभा को स्थगित किया जा चुका है। वहीं कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने आज लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया और सीमा की स्थिति और चीन के साथ व्यापार में घाटे पर चर्चा की मांग की है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: July 27, 2024 0:11 IST
Parliament Monsoon Session LIVE Congress MP Manish Tewari demands discussion on border situation wit- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV संसद का मॉनसून सत्र शुरू

संसद के दोनों सदनों में केंद्रीय बजट 2024-25 पर चर्चा जारी है। विपक्षी सदस्यों द्वारा सत्ता पक्ष की टिप्पणियों का विरोध करने के कारण लोकसभा को दो बार स्थगित करना पड़ा। कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने आज लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया और सीमा की स्थिति और चीन के साथ भारी व्यापार घाटे पर चर्चा की मांग की। कांग्रेस सदस्य चरणजीत सिंह चन्नी और भारतीय जनता पार्टी नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की टिप्पणियों पर हंगामें के बाद लोकसभा स्थगित कर दी गई है।

 

Latest India News

Parliament Monsoon Session LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 11:14 AM (IST) Posted by Avinash Rai

    गौरव गोगोई की मांग

    गौरव गोगोई ने कहा, "मैं सदन की कार्यवाही स्थगित करने के लिए एक प्रस्ताव लाने की अनुमति मांगने के अपने इरादे की सूचना देता हूं, जिसका उद्देश्य मुख्य मामलों पर चर्चा करना है। जनगणना एक मौलिक कार्य है जो नीति निर्माण, संसाधन आवंटन और हमारे देश के सामाजिक आर्थिक ताने-बाने को समझने के लिए महत्वपूर्ण डेटा प्रदान करता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement