Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. राहुल गांधी को पाकिस्तानी एम्बेसी ने भेजे आम? गिरिराज बोले- इनके पाक से नापाक रिश्ते...

राहुल गांधी को पाकिस्तानी एम्बेसी ने भेजे आम? गिरिराज बोले- इनके पाक से नापाक रिश्ते...

भाजपा नेता अमित मालवीय ने दावा किया था कि पाकिस्तानी उच्चायोग ने राहुल गांधी समेत विपक्ष के 7 सांसदों को आम भेजे हैं। अब भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने इस मुद्दे पर राहुल पर निशाना साधा है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Subhash Kumar Updated on: August 07, 2024 23:39 IST
Rahul gandhi mango Giriraj singh- India TV Hindi
Image Source : PTI आम को लेकर राहुल गांधी पर भड़के गिरिराज।

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर से बड़ा हमला बोला है। भाजपा नेताओं ने दावा किया है कि राहुल गांधी समेत कांग्रेस और विपक्षी दलों के भी कई सांसदों को पाकिस्तानी दूतावास ने आम भेजे हैं। अब भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने इस मामले को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। गिरिराज ने कहा है कि पाकिस्तान ने उन्हें आम भेजा है।

पाकिस्तान से नापाक रिश्ते- गिरिराज सिंह

भाजपा के लोकसभा सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा- "मैं एक बात आपके माध्यम से देश को बताना चाहता हूं, राहुल गांधी ने कुछ समय पहले कहा था कि उन्हें उत्तर प्रदेश का आम अच्छा नहीं लगता। पाकिस्तान ने उन्हें आम भेजा है, वहां की एम्बेसी ने। राहुल गांधी बताएं कि पाकिस्तान के आम के साथ-साथ और क्या चीजें अच्छी लगती हैं। क्या राहुल पीएम मोदी को हटाने का फिर कोई नया मांग करने गए हैं पाकिस्तान से? पाकिस्तान से इनके नापाक रिश्ते हैं।"

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, भाजपा नेता अमित मालवीय ने दावा किया था कि पाकिस्तानी उच्चायोग ने 7 सांसदों- राहुल गांधी, कपिल सिब्बल, शशि थरूर, मोहिब्बुल्लाह नदवी, जिया उर रहमान बर्ग, अफजाल अंसारी और इकरा हसन को आम भेजे हैं। अमित मालवीय ने आगे कहा कि कुछ लोगों को आम कौन भेजता है, इससे भी पहचाना जा सकता है।

भाजपा नेता ने भी भेजे राहुल को आम

यूपी भाजपा के नेता अंकुश त्रिपाठी ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी के लिए लंगड़ा और चौसा आम ऑर्डर किया है। अंकुश त्रिपाठी ने लिखा- "प्रिय राहुल जी! आपको बनारस का लंगड़ा और उत्तर प्रदेश का ही चौसा आम भेज रहा हूँ। उम्मीद है आपको बनारस का लंगड़ा और उत्तर प्रदेश वाला चौसा आम पसंद आएगा। कल दोपहर में यह आपके अधिकृत आवास 10 जनपथ पर पहुँच जाएगा। वैसे आपका और पाकिस्तान का आपके प्रति प्रेम जगज़ाहिर है फिर भी मेरे द्वारा भेजा गया आम खाने से आपके भीतर हो सकता है तनिक देश प्रेम जागृत हो जाये।"

ये भी पढ़ें- विनेश फोगाट को दिया जाए भारत रत्न, विपक्ष के इस सांसद ने उठाई मांग

भारत वापस आकर सोनिया गांधी से मिलीं मनु भाकर, ओलंपिक में जीती हैं दो मेडल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement