Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. 'मुसलमान BJP से एलर्जी न रखें, उसपर विश्वास करें', मुख्तार अब्बास नकवी ने की अपील

'मुसलमान BJP से एलर्जी न रखें, उसपर विश्वास करें', मुख्तार अब्बास नकवी ने की अपील

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मुसलमानों से अपील करते हुए कहा है कि वे भाजपा से एलर्जी से नहीं रखें, उसपर विश्वास करें। आइए जानते हैं कि नकवी ने ऐसा क्यों कहा।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 18, 2024 19:58 IST
मुसलमानों से मुख्तार अब्बास नकवी की अपील।- India TV Hindi
Image Source : PTI मुसलमानों से मुख्तार अब्बास नकवी की अपील।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने मुसलमानों से बड़ी अपील की है। शुक्रवार को नकवी ने मुस्लिम समुदाय से अपील की कि वे भाजपा पर विश्वास करें। नकवी ने शुक्रवार को रामपुर में भाजपा के "सक्रिय सदस्यता अभियान" के तहत अपनी सक्रिय सदस्यता का नवीनीकरण किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे भी सक्रिय सदस्य के रूप में इस अभियान का हिस्सा बनें और जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूती प्रदान करें।

सुरक्षा, सौहार्द से युक्त समाज जिम्मेदारी- नकवी

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आज मोदी-योगी सरकार की प्राथमिकता बलवाइयों, बाहुबलियों, बकैतों की सुरक्षा, संरक्षण नहीं बल्कि समाज की सुरक्षा, सौहार्द है। दंगों, दबंगों, बलवों, बलवाइयों से मुक्त और सुरक्षा, सौहार्द से युक्त समाज किसी भी सरकार की संवैधानिक जिम्मेदारी है।

विश्वास में कंजूसी नाजायज- नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी ने मुस्लिम समुदाय से अपील करते हुए कहा कि भाजपा से एलर्जी को भाजपा विरोधियों की ‘एनर्जी’ में जुटे कुछ गुमराह लोगों को भी हमें हमराह लाने का प्रयास करना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास में कमी नहीं करती, तो विश्वास में कंजूसी नाजायज है। नकवी ने कहा कि हमें सामंती सियासी सूरमाओं के सांप्रदायिक साज़िश से सावधान रहना होगा

स्वार्थी सियासत का सूपड़ा साफ करना होगा- नकवी

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि दंगाइयों की कुटाई, बलवाइयों की ठुकाई में ही है समाज के सौहार्द और सुरक्षा की भलाई है। उन्होंने कहा कि बलवाइयों पर रहम, बाहुबलियों पर करम और समाज पर सितम की स्वार्थी सियासत का भी सूपड़ा साफ करना होगा।

ये भी पढ़ें- कैसे साथ आए चंद्रबाबू और पवन कल्याण, NDA में कैसे हुई वापसी? CM नायडू ने किया खुलासा

महाराष्ट्र में MVA के बीच 258 सीटों पर बनी सहमति, झारखंड में RJD के लिए JMM बनी मुसीबत

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement