Thursday, July 04, 2024
Advertisement

बांसुरी स्वराज को गृह मंत्रालय ने दी अहम जिम्मेदारी, दिल्ली नगरपालिका परिषद की मिली सदस्यता

बांसुरी स्वराज को केंद्रीय गृह मंत्रालय अहम जिम्मेदारी दी है। बता दें कि सांसद बांसुरी स्वराज को नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के सदस्य के रूप में अधिसूचित किया गया है। इस बाबत नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है। एनडीएमसी सदस्य के रूप में उन्होंने शपथ भी ले ली है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: July 04, 2024 10:12 IST
Ministry of Home Affairs appointment of Lok Sabha MP Bansuri Swaraj as a member of the New Delhi Mun- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बांसुरी स्वराज

लोकसभा सांसद बांसुरी स्वराज को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अहम जिम्मेदारी दी है। दरअसल गृह मंत्रालय ने बांसुरी स्वराज को नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के सदस्य के रूप में नियुक्त किया है। इस बाबत गृह मंत्रालय की तरफ से नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। बता दें कि गृह मंत्रालय द्वारा 3 जुलाई 2024 को यह अधिसूचना जारी की गई है। आज बांसुरी स्वराज ने एनडीएमसी सदस्य के रूप में शपथ ले ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर इसकी पोस्ट को भी शेयर किया है। दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार ने भी एनडीएमसी के चेयरमैन पद की शपथ ली और अतिरिक्त प्रभार भी ग्रहण किया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement