Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. दिल्ली में जेपी नड्डा और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच एक घंटे चली बैठक, जानिए क्या हुई बात?

दिल्ली में जेपी नड्डा और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच एक घंटे चली बैठक, जानिए क्या हुई बात?

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज ही दिल्ली आए। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। दोनों नेताओं ने उत्तर प्रदेश के कई हालिया बिंदुओं पर चर्चा की है।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: July 16, 2024 22:11 IST
केशव प्रसाद मौर्य और जेपी नड्डा- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO केशव प्रसाद मौर्य और जेपी नड्डा

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच करीब 1 घंटे की मुलाकात हुई। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर दोनों नेताओं के बीच विस्तार से चर्चा हुई है। 

सरकार और संगठन के तालमेल को लेकर भी बातचीत 

एक घंटे की चली बैठक में जेपी नड्डा और केशव प्रसाद मौर्य के बीच सरकार और संगठन के तालमेल को लेकर भी बातचीत हुई। उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी बेहतर प्रदर्शन करे। इसको लेकर भी दोनों नेताओं के बीच चुनावी रणनीति पर बातचीत हुई।

संगठन, सरकार से है बड़ा- केशव प्रसाद मौर्य

बता दें कि हाल ही में लखनऊ में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन को लेकर महामंथन किया था। इसी बैठक में केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि संगठन, सरकार से बड़ा है। संगठन बड़ा था, है और हमेशा रहेगा। बीजेपी का हर कार्यकर्ता उनके लिए गौरव है। 

केशव प्रसाद मौर्य ने दिखाए तल्ख तेवर

बीजेपी के इस महामंथन में सीएम योगी आदित्यनाथ और बाकी शीर्ष नेताओं ने भी अपना संबोधन दिया था लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तल्ख तेवर दिखाए थे। उन्होंने कहा था कि वह पहले बीजेपी के कार्यकर्ता हैं, बाद में उनके लिए डिप्टी सीएम का पद है।

आज दी गई सजा कल पुरस्कार में बदल सकती है

इस बैठक के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जो भी घटनाएं घटती हैं, वे स्वयं विधाता द्वारा रची जाती हैं। आज दी गई सजा कल पुरस्कार में बदल सकती है। सच्चे विचारों के लिए प्रबल समर्थन निश्चित है। मेहनती कार्यकर्ताओं को जीत या हार फर्क नहीं पड़ता है। कार्यकर्ता मेरा गौरव और मेरा सम्मान है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि झूठ की मशीन बन चुके विपक्ष को जवाब देने का समय आ गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement