Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. Exclusive: अमेठी से भी बुरी तरह रायबरेली में हारेंगे राहुल गांधी, पीएम मोदी ने किया बड़ा दावा

Exclusive: अमेठी से भी बुरी तरह रायबरेली में हारेंगे राहुल गांधी, पीएम मोदी ने किया बड़ा दावा

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल रायबरेली लोकसभा सीट को लेकर बड़ा दावा किया है।

Reported By : Saurav Sharma Edited By : Subhash Kumar Updated on: May 13, 2024 14:47 IST
पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला। - India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चौथे चरण की वोटिंग बीच पीएम मोदी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला है और केंद्र में एक बार फिर से भाजपा की सरकार का दावा किया है। पीएम मोदी ने साफ कहा है कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव 2024 में राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें मिलने जा रही हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल रायबरेली लोकसभा सीट को लेकर भी बड़ा दावा किया है। आइए जानते हैं कि पीएम मोदी ने इस बारे में क्या कुछ कहा है। 

रायबरेली में हारेंगे राहुल- पीएम मोदी

पीएम मोदी से इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने पहले भी बताया था कि सोनिया गांधी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने पहले से ही कहा था कि राहुल गांधी वायनाड के अलावा यूपी की किसी अन्य सीट से भी चुनाव लड़ेंगे। इस बारे  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा करते हुए और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह रायबरेली सीट से भी हारने जा रहे हैं। उनकी हार अमेठी से भी बुरी होगी। 

विपक्ष का नैरेटिव नकारात्मक रहा है- पीएम मोदी

इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में पीएम मोदी ने भरोसा जताया है कि केंद्र में एक बार फिर से भाजपा और एनडीए की सरकार आ रही है।  पीएम मोदी ने कहा कि 2019 से 2024 तक विपक्ष का नैरेटिव नकारात्मक रहा है। देश की प्रगति को रोकना वाला रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि ट्रेन की पटरियां भी कहती है कि अबकी बार 400 पार। 

कांग्रेस को राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी- पीएम मोदी

कांग्रेस के इस आरोप पर की भाजपा इस बार 150 सीटों पर सिमट जाएगी, इस पर पीएम ने कहा कि कांग्रेस की हालत डूबते को तिनके का सहारा की तरह है। पीएम ने कहा कि पहले ये 170 बोलते थे फिर 150 और 120। अब ये आगे जाकर 100 से भी कम सीटें बताएंगे। पीएम मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस को इस लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी।

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी आज काशी में करेंगे रोड शो, 14 मई को नामांकन से पहले काशी विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद

PM Modi Exclusive: खुद को शहंशाह कहे जाने पर PM मोदी ने दिया जवाब, कही ये बात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement