Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. Lok Sabha Elections 2024: मोहन यादव का बड़ा बयान, कहा- मथुरा में भगवान कृष्ण मुस्कुराएंगे, वोट सिर्फ कमल को देना

Lok Sabha Elections 2024: मोहन यादव का बड़ा बयान, कहा- मथुरा में भगवान कृष्ण मुस्कुराएंगे, वोट सिर्फ कमल को देना

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में पिछले 10 सालों में किसी तरह की आतंकवादी गतिविधि का न होना केंद्र की मोदी सरकार के सशक्त नेतृत्व का उदाहरण है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: May 16, 2024 8:10 IST
Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections, Elections 2024- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/DRMOHANYADAV51 दिल्ली में एक जनसभा में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव।

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार हमारी जवाबदेही ज्यादा है, क्योंकि अब भगवान श्रीराम अपने मंदिर में मुस्कुरा रहे हैं तो वह मोदी सरकार के प्रयासों के कारण है। उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि एक बार फिर से मोदी सरकार ही बने और इस बार मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराएं, उसके लिए वोट सिर्फ कमल को देना है। सीएम यादव पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के समर्थन में जनसभा कर रहे थे।

‘घमंडिया गठबंधन का अहंकार टूटता जा रहा है’

यादव ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव अपना अंतिम रूप ले रहा है, वैसे-वैसे घमंडियां गठबंधन का अहंकार टूटता जा रहा है, क्योंकि मोदी सरकार को एक बार फिर से जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार उन्नति के पथ पर अग्रसर हो रहा है और विश्‍व में भारत ने हर क्षेत्र में मजबूती के साथ प्रतिस्पर्धा के रूप में अपना स्थान बनाया है। मोहन यादव ने कहा कि यही दिल्ली जहां आतंकवादी घटना लगातार सुनाई देती थी, लेकिन दिल्ली में पिछले 10 सालों से किसी भी प्रकार की कोई आतंकवादी गतिविधि नहीं हुई जो मोदी सरकार के सशक्त नेतृत्व का उदाहरण है।

‘दिल्ली में गठबंधन तो है, लेकिन मन नहीं मिल रहा’

मोहन यादव ने कहा, ‘जब मैं मध्य प्रदेश का शिक्षा मंत्री था तो सबसे पहले मैंने नई शिक्षा नीति लागू की। आज देश के अंदर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का उदाहरण पूरे देश में एक सशक्त सरकार के रूप में लिया जा रहा है। यह भगवान श्रीराम का समय चल रहा है।’ उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस को चुनाव लड़ने के लिए उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, वह प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दे रही है। उन्होंने कहा, ‘दिल्ली के अंदर भी वही स्थिति है। यहां भी एक गठबंधन तो है, लेकिन मन नहीं मिल रहा है।’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement